• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gujarat: पीएम मोदी का अहमदाबाद में लंबा 'रोड शो', सरदार बल्लभभाई को दी श्रद्धांजलि, उमड़ा भारी जन सैलाब

अहमदाबाद में बृहस्पतिवार को भाजपा का मेगा रोड शो आयोजित हुआ। जिसका नेतृत्व पीएम मोदी ने किया। शो के दौरान उन्होंने सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि भी अर्पित की।
Google Oneindia News

PM Mod in Ahmedabad: गुजरात विधानसभा चुनाव का पहला चरण संपन्न हो चुका है। दूसरे चरण का मतदान बाकी है। जिसके लिए दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बृहस्पतिवार को पीएम मोदी अहमदाबाद में रोड शो आयोजित हुआ। जिसमें भारी भीड़ देखी गई।

PM Mod in Ahmedabad

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Elections 2022) के दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होना है। जबकि 8 दिसंबर को मतगणना निर्धारित है। ऐसे में राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार अभियान चरम पर है। भाजपा ने अपने गढ़ में एक मेगा रोड शो आयोजित किया। बृहस्पतिवार को हुए इस रोड शो की अगुवाई पीएम मोदी ने की। इस दौरान भारी जन सैलाब देखा गया। रोड शो के दौरान पीएम ने सरदार बल्लभभाई की प्रतिमा पर पुष्प माला अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

प्रधानमंत्री मोदी का ये गुजरात में एक लंबा रोड शो था। जिसमें करीब 30 किलोमीटर की दूसरी तय की गई। ये रोड शो अहमदाबाद के नरोदा गांव से शुरू किया गया। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने फूल बरसाकर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया। शो के दौरान पीएम खुले वाहन में खड़े होकर लोगों को अभिवादन करत नजर आए। बीजेपी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार ये रोड शो अहमदाबाद के पूर्वी हिस्से से होकर गुजरा। ये रोड शो हीरावाडी, हाटकेश्वर, मणिनगर, दनिलिम्दा, जीवराज पार्क, घाटलोदिया, नारनपुरा और साबरमती समेत शहर के कई इलाकों से होकर गुजरा। अंत में चांदखेड़ा क्षेत्र के आईओसी सर्कल पर जाकर समाप्त हुआ।

 Mehrauli Killing: आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट सफल, दो घंटे में पूरा हुआ प्रोसेस Mehrauli Killing: आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट सफल, दो घंटे में पूरा हुआ प्रोसेस

इस रोड शो के दौरान एक अहम घटना घटी जब पीएम ने अपना काफिला रोकर एंबुलेंस को रास्ता दिया। ऐसे में उन्होंने ये दिखाया की राजनीति का एक अलग धर्म होता है। जिसमें हर किसी के दर्द और पीड़ा को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। बता दें कि इससे पहले भी पीएम ने हिमाचल में भी ऐसा ही किया जब उनके काफिले के बीच से एक एंबुलेंस गुजरी। इस दौरान प्रधानमंत्री हिमाचल के कांगड़ा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करने गए थे।

Comments
English summary
PM Modi remembers Sardar Vallabhbhai in BJP roadshow
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X