• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'गरीब मां का बेटा ही गरीबों के घर छुपा रहा है', दीवार पर ​जिग्नेश मेवाणी ने PM मोदी को घेरा

|

गांधीनगर. गुजरात में वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने सत्ताधारी दल भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। मेवाणी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर सरकार को निशाने पर लिया। मेवाणी ने लिखा, "गरीब मां का बेटा' ही आजकल गरीबों के घर छुपाने के काम कर रहा हैं।" मेवाणी ने यह बात उस संदर्भ में कही, जबकि गुजरात में ट्रंप के रोड शो के लिए दीवार बनाकर झुग्गी-झोपड़ियों को दुनिया की नजरों से छिपाने का प्रयास किया गया।

जिग्नेश मेवाणी ने मोदी सरकार किए वार

जिग्नेश मेवाणी ने मोदी सरकार किए वार

जिग्नेश ने अगले ट्वीट में लिखा, "इतना छुपम-छुपाई तो बच्चे भी नहीं खेलते, जितना मोदी सरकार खेल रही है, बेरोजगारी छुपाई, जीडीपी छुपाई, गरीबी छुपाई, कम खपत के आंकड़े छुपाए।" सरकार पर तंज कसते हुए मेवाणी ने लिखा,"अच्छे दिन' तो आ नहीं पाए इसलिए भाजपा सरकार अब जबरन अच्छे दिन दिखाने की तैयारी में है। फिर ये तथाकथित 'गुजरात मॉडल' पूरे देश में लागू होगा!"

इस 'दीवार' पर हो रही सरकार की खिंचाई

इस 'दीवार' पर हो रही सरकार की खिंचाई

बता दें कि, अहमदाबाद नगर निगम ने इंदिरा ब्रिज से सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट को जोड़ने वाली रोड के किनारे एक दीवार बनवाई है। यह दीवार इसलिए बनाई गई, ताकि वहां बसी झुग्गी-झोपड़ियों पर डोनाल्ड ट्रंप की नजर न पड़े। डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं और वे अहमदबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रोड शो करेंगे। दीवार रोड शो वाले रूट पर ही बनी है। एक दीवार पर तो ट्रंप और मोदी की तस्वीरें उकेरी गई हैं।

अहमदाबाद की मेयर ने कहा- मुझे नहीं पता

अहमदाबाद की मेयर ने कहा- मुझे नहीं पता

इस दीवार पर उठते सवालों के बीच अहमदाबाद नगर निगम की मेयर बिजल पटेल का कहना है कि, 'मैंने वो सब नहीं देखा। मुझे इसके बारे में जानकारी भी नहीं है।'

इसी बीच जानकारी मिली है कि, 600 मीटर लंबाई में बन रही वो दीवार अब आधी रह गई है।पहले वो 7 फीट उूंची तय की गई थी, हालांकि सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद करीब साढ़े तीन फीट उूंची ही बनाई गई।

ट्रंप का दौरा: अहमदाबाद में ‘गरीबी छिपाओ' वाली दीवार बनने के बाद अब ‘गरीब हटाओ' का आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jignesh Mevani Target on Modi Govt Over Trump ahmedabad visit preparation
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X