• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: मां-बाप ने की दो मासूमों की हत्या, एक को पिता ने जमीन पर पटका, दूसरे को मां ने रास्ते में फेंका

|

सूरत। कोरोना लॉकडाउन के बीच गुजरात में 2 मासूमों की जिंदगी उन्हीं के जन्मदाताओं ने छीन ली। एक मासूम की जान उसके पिता ने ली तो दूसरे को उसकी लापरवाह मां ने मरने छोड़ दिया। संवाददाता के अनुसार, पहला मामला सूरत के सलाबतपूरा क्षेत्र में स्थित रेशमवाड़ इलाके का है। जहां उर्वेश शेख नामक व्यक्ति अपने घर में सो रहा था, तभी किसी कारणवश उसकी 8 महीने की बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। उसके चिल्लाने की आवाज से शेख की नींद टूट गई। शेख को इतना गुस्सा आया कि वह आगबबूला हो गया।

In gujarat, Two innocent baby killed by their own parents brutally

शेख ने वहीं अपनी बेटी के पांव पकड़कर उसको बेरहमी से जमीन पर पटक कर मारा। बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई और मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और शेख को गिरफ्तार कर लिया। अपनी ही बेटी की क्रूरता से जान लेने वाले पिता को उसके परिजनों ने भी जमकर दुत्कारा। आस-पास के लोग भी जमकर कोस रहे हैं।

In gujarat, Two innocent baby killed by their own parents brutally

दूसरी घटना बनासकांठा की भाभर तहसील की है। जहां मेरा गांव के पास स्थित केनाल के पास नवजात रास्ते पर पड़ा मिला। जिसे देख चौंके स्थानिकों ने तुरंत पुलिस को खबर की। पुलिस की प्राथमिक जांच में मासूम के मृत होने की हकीकत सामने आई। बाद में उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। बहरहाल, पुलिस इस मासूम को मरने के लिए छोड़ जाने वाले मां-बाप को ढूंढने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि, उस नवजात को मां-बाप ने 45 डिग्री की भरी गर्मी में वहां पटक दिया। उसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पहली घटना में आरोपी पिता को तो पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। अब पुलिस दूसरी घटना के आरोपी को ढूंढने में जुटी है।

मां ने कहा- जाओ नहा लो, 11 साल की बेटी छत पर जा दुपट्टे से झूली, परिवार में पसरा मातम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In gujarat, Two innocent baby killed by their own parents brutally
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X