• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: भूपेंद्र पटेल के घर वालों को मिला बड़ा सरप्राइज, बहू बोलीं- आज ही मन गई हमारी दिवाली

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 11 सितंबर: उत्तराखंड के बाद बीजेपी ने गुजरात में बड़ा फेरबदल किया, जहां शनिवार को विजय रुपाणी ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद रविवार को विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें भूपेंद्र पटेल को नेता चुना गया। वो सोमवार को गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। वहीं पटेल सिर्फ एक बार विधायक रहे हैं, ऐसे में किसी को अंदाजा भी नहीं था कि वो सीधे सीएम की कुर्सी तक पहुंच जाएंगे। ये खबर मिलते ही उनके घर वाले खुशी से झूम उठे।

Bhupendra Patel

भूपेंद्र पटेल के घर के बाहर कार्यकर्ताओं, रिश्तेदारों और परिवार के खास लोगों का तांता लगा हुआ है। साथ ही हर ओर जश्न मनाया जा रहा। अनाचक घर के सदस्य के सीएम बनने की खबर सुन परिवार वाले खुशी से झूम उठे। न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए भूपेंद्र पटेल की बहू देवांशी ने कहा कि आज हमारे लिए दिवाली जैसा है। हमने कभी भी इसकी कल्पना नहीं की थी। ये परिवार के लिए पूरी तरह से सरप्राइज था। उनके ससुर ने भी इसका जिक्र नहीं किया, बल्कि उन्होंने खुद न्यूज में सीएम चुने जाने की खबर सुनी।

ऐसा रहा सफर
भूपेंद्र पटेल गुजरात की घाटलोडिया विधानसभा से विधायक हैं। उनको गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल का करीबी माना जाता है। इसी सीट से आनंदीबेन पटेल चुनाव लड़ती थीं, लेकिन राज्यपाल बनने के बाद सीट छोड़ दी। विधायक के साथ ही भूपेंद्र पटेल अहमदाबाद अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी के चेयरमैन भी हैं। उन्होंने अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन के तौर पर भी काम किया है।

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं भूपेंद्र पटेल, कल लेंगे गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथजानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं भूपेंद्र पटेल, कल लेंगे गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ

बधाई का सिलसिला जारी
वहीं पटेल को कई बड़ी हस्तियों ने बधाई दी है। बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लिखा कि भूपेंद्र पटेल को विधायक दल का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि वो पीएम मोदी के नेतृत्व में आप पूरी निष्ठा व समर्पण भाव से गुजरात की विकास यात्रा और जनकल्याण के कार्यों को नई ऊर्जा व गति प्रदान करेंगे। इससे पहले अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि मुझे विश्वास है कि भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व में गुजरात लगातार प्रगति के पथ पर बढ़ेगा।

English summary
Bhupendra Patel happy daughter-in-law says It's like Diwali today
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X