• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर: मुर्गा खरीदने के विवाद में यूपी पुलिस के सिपाही ने दी व्यापारी को गालियां, SSP ने किया निलंबित

|

गोरखपुर। खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से है। यहां मुर्गा खरीदने के विवाद में पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही हमीद खान द्वारा मुर्गा व्यापारी जमकर गालियां दी गई। इस दौरान वहां खड़े किसी शख्स ने यूपी पुलिस के सिपाही का वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही ये मामला उच्चा अधिकारियों के संज्ञान में आ गया। जिसके बाद गोरखपुर एसएसपी ने सिपाही हमीद खान निलंबित कर दिया है। साथ ही मामले की जांच के भी आदेश दिए है।

SSP suspended policeman for abusing poultry seller

ये मामला पीपीगंज थाना क्षेत्र का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, एक मुर्गा व्यापारी द्वारा मुर्गा न दिए जाने की बात कहे जाने पर पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही ने सरे बाजार जमकर गाली दी और थाने ले जाने की धमकी देने लगा। इस दौरान पास में खड़े किसी युवक ने सिपाही के इस पूरे कृत्य को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद उसने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही ये मामला उच्चा अधिकारियों के संज्ञान में आ गया।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने तत्काल प्रभाव से आरोपी सिपाही हमीद खान को निलंबित कर दिया है। इतना ही नहीं, सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए भी हैं। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज/एएसपी राहुल भाटी ने बताया कि पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही हमीद खान द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करने का वीडियो वायरल हुआ है। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तत्काल प्रभाव से आरोपित सिपाही को लाइन निलंबित विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:- नोएडा-ग्रेटर नोएडा पुलिस एक अप्रैल से शुरू करने जा रही वाहनों का चेकिंग अभियान, साथ रखें पूरे दस्तावेज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SSP suspended policeman for abusing poultry seller
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X