• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शर्मनाक: क्लासरूम में शिक्षक ने छात्रा से की छेड़खानी, CCTV में कैद हुई घटना

|
    शिक्षक ने की छात्राओं से छेड़छाड़, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा

    गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक नामी इंटर कॉलेज में शिक्षक पर छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप लगा है। क्लास रूम में छड़खानी से हतप्रभ छात्रा ने इसका विरोध किया और क्लास छोड़कर घर चली गई। घर पहुंचने पर पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी। जिससे नाराज परिजनों के साथ आये ग्रामीणों ने स्कूल पर धावा बोल दिया। प्रबंधक की पिटाई कर स्कूल का घेराव किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की और सीसीटीवी की जांच कराई तो छात्रा से छेड़खानी करने वाला शिक्षक कैमरे में कैद मिला। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी शिक्षक शाजी एमसी को संतकबीरनगर से गिरफ्तार कर लिया है।

    छात्रा ने दिखाई हिम्मत

    छात्रा ने दिखाई हिम्मत

    जानकारी के मुताबिक, मामला गोरखपुर के सहजनवां इलाके के एक इंटर कॉलेज का है। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह बुधवार को क्लासरूम में थी, तभी केरल के रहने वाले शिक्षक शाजी मैथ्यू ने छेड़खानी कर दी। भरी क्लास में छेड़खानी से हतप्रभ छात्रा ने इसका विरोध किया और क्लास छोड़कर घर चली गई। घर पहुंचने पर पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी। छात्रा के परिजनों ने बताया कि आरोपी शिक्षक छात्रा के साथ कई बार पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। लोकलाज की डर से छात्रा चुप रही। बुधवार को जब शिक्षक ने छेड़खानी की सारी हदें पार कर दीं तो छात्रा ने हिम्मत दिखाई।

    ग्रामीणों ने प्रबंधक को पीटा

    ग्रामीणों ने प्रबंधक को पीटा

    मामला ग्रामीणों तक पहुंचा तो सब एकजुट होकर गुरूवार को स्कूल पहुंच गए। गेट के अंदर घुसने की कोशिश भी की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद ग्रामीण गेट के बाहर ही धरने पर बैठ गए। प्रबंधक के साथ प्रधानाचार्य काम देख रहे जोसफ उरियन का घेराव भी किया। प्रबंधक ने शिक्षक का बचाव करना चाहा लेकिन ग्रामीण नहीं माने। बात इतनी बिगड़ी की ग्रामीणों ने प्रबंधक को पीट दिया।

    आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस प्रबंधक के साथ ही उसके सहयोगी शिक्षक रवींद्रनाथ को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। दोनों से आरोपी शिक्षक का मोबाइल नंबर हासिल किया, फिर मोबाइल को सर्विलांस लेकर शिक्षक की लोकेशन ली। सर्विलांस की मदद से ही पुलिस ने आरोपी शिक्षक को संतकबीरनगर से गिरफ्तार कर लिया।

    केरल का रहने वाला है आरोपी शिक्षक

    केरल का रहने वाला है आरोपी शिक्षक

    आरोपी शिक्षक शाजी एमसी केरल के कुन्नूर का रहने वाला है। वह कॉलेज में अप्रैल 2019 से नौकरी कर रहा था। छात्राओं का कहना है कि शिक्षक की हरकत ठीक नहीं थी। वह क्लास रूम में पढ़ाते वक्त अक्सर छेड़खानी करते थे। इसकी जानकारी प्रबंधतंत्र को दी गई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। एसपी नार्थ अरविंद कुमार पांडेय का कहना है कि मामला गंभीर है। सीसीटीवी फुटेज की जांच से और भी गड़बड़ियां सामने आएंगी। संभव है कि दूसरी छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले सामने आएं। फिलहाल इस मामले से संबंधित साक्ष्य जुटा लिए गए हैं।

    ये भी पढ़ें:- हत्याओं से दहला हरदोई, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दो लोगों की हत्याये भी पढ़ें:- हत्याओं से दहला हरदोई, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दो लोगों की हत्या

    English summary
    school teacher alleged molesting students
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X