• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन: गोरखपुर से तमिलनाडु गए लड़कों ने लगाई योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार

|

गोरखपुर । उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव के सौ से अधिक युवक लॉकडाउन में तमिलनाडु स्थित चिरपुर में फंस गए हैं। उनका ठेकेदार भी गायब हो गया और अब मकान मालिक भी घर से निकाल रहा है। उनके सामने भोजन व रहने का बड़ा संकट पैदा हो गया है। तमिलनाडु से वीडियो बनाकर पीएम नरेंद्र मोदी व प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से घर वापसी कराने की मांग कर रहे हैं।

lockdown tamilnaddu men did demand help from cm yogi

गांव के कमलेश निषाद, जितेंद्र, मनोज निषाद, कन्हैया लाल, अमृत निषाद, अंजीत निषाद, मुकेश, चंद्रशेखर, संदीप, पवन, मुन्नीलाल सहित लगभग सौ से अधिक युवक पेंट पॉलिश करने तमिलनाडु के चिरपुर में गए थे। लॉक डाउन होने के बाद ठेकेदार घर चला गया। जिस दुकान से राशन लेना था, वह दुकान बंद हो गया है। सिर्फ दो दिन का राशन बचा हुआ है। तमिलनाडु से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। ऐसे में उन सभी ने घर पर फोन करके अपना दर्द बताया।

परेशानी में पड़े युवकों को लेकर परिजन भी खासे परेशान हो गए हैं। युवकों ने प्रधान प्रतिनिधि संतोष यादव से घर वापसी कराने की व्यवस्था बनाने की बात कहा है। प्रधान प्रतिनिधि ने विधायक संगीता यादव से भी मदद की गुहार लगाया है। प्रधान प्रतिनिधि का कहना है कि युवकों के संकट को सरकार ध्यान दे। उन्हें वहां पर ही रहने और भोजन की व्यवस्था कराने या घर वापसी कराए ताकि युवक भूखमरी से बच सकें।

योगी सरकार बांट रही है FREE राशन और 1000 रू.....फोन पर मैसेज आते ही लॉक डाउन तोड़ घरों से भागे लोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lockdown tamilnaddu men did demand help from cm yogi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X