• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कंगना के समर्थन में उतरे भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन, कही ये बात

|

गोरखपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना के बीच जंग ने सियासी रुप ले लिया हैं। तो वहीं, बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा कंगना रनौत के मुंबई पाली हिल स्थित उनके ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के बाद विपक्ष समेत बॉलीवुड ने भी इसका कड़ा विरोध किया है। बता दें, अभिनेता से नेता बने गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कंगना रनौत का पक्ष लेते हुए कहा कि कंगना ने सत्य की तरफ एक कदम बढ़ाया है और हम उनके साथ हैं।

ये भी पढ़ें:- जानिए कौन हैं सचींद्र नाथ पांडेय, जिनकी सलाह पर Kangana ने बनाया था ऑफिस

सत्य को दबाने का प्रयास: रवि किशन

सत्य को दबाने का प्रयास: रवि किशन

सांसद रवि किशन ने कहा है कि सभी को मालूम है कि एक कलाकार को आशियाना बनाने में कितनी मेहनत करनी पड़ती है। मुंबई जैसे शहर में अगर आशियाना बनता है तो उसके लिए बहुत पसीना बहाना पड़ता है। राजनीतिक द्वेष के कारण उस आशियाने को तोड़ा जाना कहीं न कहीं सत्य को दबाने का प्रयास है। सांसद रवि किशन ने कहा कि वह कंगना रनौत के साथ खड़े हैं।

सत्य को परेशान किया जा सकता है किंतु पराजित नहीं

सत्य को परेशान किया जा सकता है किंतु पराजित नहीं

रवि किशन ने कहा कि कंगना के विश्वास के कारण कहीं ना कहीं मुंबई राज्य सरकार को अपनी साख कमजोर नजर आती दिख रही है, इसी के कारण उन्होंने कंगना के घर को तोड़ने की साजिश की। यह कार्य किसी भी कलाकार के मनोबल को तोड़ने के लिए पर्याप्त है लेकिन कंगना अभी भी अपने बयान पर अडिग हैं क्योंकि वह सत्य के साथ हैं। कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है किंतु पराजित नहीं किया जा सकता है।

कंगना को परेशान करने वाले एक दिन खुद परेशान हो जाएंगे: रवि किशन

कंगना को परेशान करने वाले एक दिन खुद परेशान हो जाएंगे: रवि किशन

कंगना ने अपने बयान को कभी भी छुपाया नहीं और खुलकर मीडिया के सामने आई, मैं उनके कदम से कदम मिलाकर चलूंगा क्योंकि वह अपनी सत्यता पर अडिग हैं। उन्होंने कहा कि कंगना को परेशान करने वाले एक दिन खुद परेशान हो जाएंगे। वहीं, अयोध्या के संतों ने खुलकर कंगना के समर्थन में आ गए हैं। इतना ही नहीं, संतों ने घोषणा की है कि उद्धव अयोध्या न आएं। यहां आने पर उनका स्वागत नहीं होगा बल्कि उन्हें विरोध झेलना पड़ेगा। तो वहीं, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने भी कंगना रनौत को देश की बेटी बताया है। उन्होंने भी उद्धव ठाकरे को अयोध्या न आने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें:- कंगना के समर्थन में आया अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद, कहा- ठाकरे न आएं अयोध्या, नहीं तो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP and actor Ravi Kishan came out in support of Kangana Ranaut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X