• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीवी छोड़कर चली गई तो गुस्से में महिलाओं को मारने लगा चाकू, पूछताछ में बोला- 'मन किया तो मार दिया'

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 08 सितंबर: हैरान कर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, यहां पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो चाकू से महिलाओं पर हमला करता था। महिलाओं को घायल करने के बाद आरोपी फरार हो जाता था। महिलाओं पर अचानक हो रहे इस तरह के हमले से इलाके में दहशत फैल गई।

ghaziabad police arrested a young man attacked on women

वहीं, महिलाओं पर हमले की सूचना पर गाजियाबाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। बता दें, हमलावर ने जब एक ही इलाके में दूसरी महिला पर चाकू से हमला किया तो पुलिस को शक हुआ कि हो न हो ये कोई साइको है। फिर क्या था आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम को लगाया गया। सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगालने और मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को रेलवे रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए शख्स का नाम सोनू कुमार उर्फ दीपक है। उसकी उम्र 35 साल है और वो मूल रूप से पटना का रहने वाला है। यहा वो मजदूरी करता है। पुलिस ने वारदात के समय पहने आरोपी के कपड़े बरामद कर लिए हैं। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि शादी के एक महीने बाद ही पत्नी उसे छोड़कर चली गई। इससे वह गुस्से में रहने लगा और वारदात की।

बताया कि जिन दो महिलाओं पर उसने हमला किया था, उनसे पहले से ना कोई उसकी जान पहचान थी और ना ही कोई दुश्मनी। बस उसका मन किया तो घर से चाकू उठाया और हमला कर दिया। पुलिस की मानें तो शादी के एक महीने बाद आरोपी सोनू की पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। ऐसा लगता है कि उसके बाद से सोनू को महिलाओं से नफरत सी हो गई है। शायद इसी वजह से वो महिला पर हमले कर रहा था। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें:-सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने BJP पर साधा निशाना, कहा- मुस्लमानों को किया जा रहा है टारगेटये भी पढ़ें:-सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने BJP पर साधा निशाना, कहा- मुस्लमानों को किया जा रहा है टारगेट

महिलाओं पर हमले से दहशत में थे लोग
बता दें कि असलम अंसारी की पत्नी शहनाज और मकसूद आलम की पत्नी हसनुमा खातून पर चाकू से एक ही युवक ने हमला किया था। इस हमले में दोनों महिलाओं के चेहरे पर चोट आई थी। घटना के बाद से महाराजपुर गांव में दहशत का माहौल था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश में जुटी थी।

English summary
ghaziabad police arrested a young man attacked on women
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X