• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद: अर्थला इलाके के एक घर में मिले पति-पत्नी और दो बच्चों के शव

|

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक घर में चार लोगों के शव बरामद हुए हैं। एक साथ चार शव मिलने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतकों में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं।

Bodies of four persons found in a house in Arthala area
    पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी दी जान, दीवार पर लिखा- लड़को से फोन पर बात करती थी वो

    घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला इलाके ही है। शुक्रवार सुबह साहिबाबाद थाने की पुलिस को सूचना मिली की एक घर में पति-पत्नी और दो बच्चों के शव पड़े है। शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

    फिलहाल पुलिस ने पति द्वारा अपनी बीवी और बच्चों की हत्या के बाद खुदकुशी कर लेने की आशंका जताई है। बता दें कि युवक ने इस घटना को अंजाम देने से पहले घर की दीवार पर एक सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, थाना साहिबाबाद क्षेत्र के संजय कॉलोनी में धीरज त्यागी नामक के एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहते थे। उनका और उनके परिवार के अन्य सदस्यों का शव घर से बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आने की उम्मीद है।

    ये भी पढ़ें:- IB अफसर अंकित शर्मा का गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार, दिल्ली हिंसा में गई थी जान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bodies of four persons found in a house in Arthala area
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X