• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद में कोरोना से तीसरी मौत, 60 साल के बुजुर्ग ने मेरठ में तोड़ा दम

|

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के साथ-साथ मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। गाजियाबाद में मंगलवार को कोरोना से तीसरी मौत हुई है। कोरोना संक्रमित मरीज का मेरठ मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था, जहां मंगलवार देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें, इससे पहले गाजियाबाद के प्रताप विहार की एक महिला और खोड़ा के एक युवक की कोरोना से मौत हो चुकी है।

60 year old man died from Coronavirus in ghaziabad

9 मई को मेरठ में कराया गया था भर्ती

जानकारी के अनुसार, 9 मई को कैला खेड़ा के रहने वाले 60 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज को मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ने पर मंगलवार को मरीज को वेंटिलेटर पर लाया गया था। देर शाम को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिथलेश कुमार ने बताया कि मंगलवार देर रात को शव को सिद्धार्थ विहार स्थित कब्रिस्तान में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार सतर्कता के साथ सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

खोड़ा को किया गया सील

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में कोरोना वायरस के 14 मरीज मिलने के बाद संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सील कर दिया गया है। आठ लाख से अधिक की आबादी वाले खोड़ा में आवाजाही पर पूर्ण पाबंदी है। रेड जोन दिल्ली और नोएडा से सटे खोड़ा में 14 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं। घनी आबादी होने के कारण यहां पर कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव को रोकना पुलिस-प्रशासन व स्वास्थ्य महकमा के लिए चुनौत बन गया है। उधर, मेरठ में बुधवार को कोरोना संक्रमण के आठ नए मामले सामने आए। अब यहां संक्रमित मरीजों की संख्या 270 पहुंच गई है। वहीं, कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 14 है। मेरठ में कुल 56 हॉटस्पॉट हैं।

गाजियाबाद: पति के साथ आई महिला अधिवक्ता की कार में गोली मारकर हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
60 year old man died from Coronavirus in ghaziabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X