• search
गांधीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

4 महीने से कोहराम मचा रहे सीरियल किलर की गुजरात पुलिस को चुनौती, पकड़ने में 60 टीमें लगीं

|

Gujarat News, गांधीनगर। गुजरात में गांधीनगर​ जिले में एक सीरियल किलर चार महीने से पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा है। वह ग्रामीण इलाकों में अलग-अलग समय पर कई हत्याएं कर चुका है और चकमा देकर ​खुला घूमता है। उसे दबोचने के लिए पुलिस और एसआईटी ने 60 टीम बनाई हैं।

बहुत ही शातिर अपराधी, किसी को नाम भी नहीं पता

बहुत ही शातिर अपराधी, किसी को नाम भी नहीं पता

गांधीनगर पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, अपराधी बहुत शातिर और खूंखार है। वह कत्ल करता है और गायब हो जाता है। सिपाहियों में न उसका नाम किसी को मालूम है और ना ही पता है। ऐसा लगता है कि वो अब किसी नए शिकार की तलाश में घूम रहा है। उसने जिले में तीन मर्डर किए हैं। पिछले चार महिने से उसने कोहराम मचा रखा है।

उसे दबाचने के लिए पुलिस कई इलाकों में गश्त कर रही है। सिपाहियों को इस बात की भी चिंता सता रही है कि कातिल चौथी हत्या की वारदात को अंजाम ना दे डाले। इसके के लिए चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। कुछ स्थानों पर पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है।

3 स्थलों की जांच में मनोचिकित्सक और एफएसएल की ली मदद

3 स्थलों की जांच में मनोचिकित्सक और एफएसएल की ली मदद

गांधीनगर पुलिस ने मनोचिकित्सक और एफएसएल की मदद से तीन घटना स्थानों का दौरा किया, जहां गहन जांच की गई। इतना ही नहीं राज्य के लगभग सभी जिलों में सर्च आॅपरेशन भी चलाया जा रहा है। उसने जो रिवोल्वर से गोली चलाई, उसका ब्यौरा भी जुटाया गया है। पुलिस मानती है कि उसके पास जो रिवॉल्वर है, वह उत्तर प्रदेश या मध्यप्रदेश से आई है।

अपनी जिंदा बीवी को बताया मरा और युवती से कहा- 'हम शादी करेंगे', हफ्तेभर बाद पता चली पीड़िता को उसकी सच्चाई

तीन बुजुर्गों को मार डाला

तीन बुजुर्गों को मार डाला

गांधीनगर के अडालज इलाके में दंताली, शेरथा और कोबा गांव के पास अलग-अलग 3 बुजुर्गो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम एसआइटी की मदद ली है। एसआइटी जांच में जुटी हुई है। एसआईटी और अडालज पुलिस स्टेशन के कुल 100 कर्मीं पिछले एक महीने से सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक उसे खोजते हैं। हालांकि, अपराधी के बारे में कोई खास कामयाबी नहीं मिल पाई है।

जो तीन हत्या हुईं, उनमें पहली यह थी कि दांताली गांव में रहने वाले 60 वर्षीय जयेश रबारी को मार डाला गया। जयेश से करीब 40,000 का सोने का हार लूटा गया था। इसी तरह कोबा गांव के बस स्टैंड के पास 75 वर्षीय केशवलाल पटेल का शव मिला था। इसके बाद 55 वर्षीय जुठाजी मगनजी ठाकोर की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उससे भी 70,000 रुपये के आभूषण लूट लिए गए थे। एक ही मोडेस ऑपरेंडी से ये 3 हत्याएं हुईं।

Read also: गुजरात में फिर एक प्रोफेसर पर जबरदस्ती किए जाने के लगे आरोप, युवती बोली- चैंबर में पकड़कर किया किस और कहा मुझसे दोस्ती कर लो'

कुछ ये बातें पता चलीं, घोषित किया इनाम:

अब हाल ही पुलिस ने कानाफूसी में कुछ बातें पता लगाई हैं। इनमें ये कि वह किलर अदालज इलाके में चाय की दुकान में मोपड के साथ आता-जाता रहता है। पुलिस बिना नंबर के इस मोपेड की भी तलाश कर रही है। साथ ही, पुलिस ने उन लोगों की पहचान गुप्त रखने की बात कही है, जो उसके बारे में बता पाएं। पुलिस ने इनाम का भी ऐलान किया है।

आधी रात युवती से मिलने उसे घर जा पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने चाकू से नाक काटकर फेंक दी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat police fail to arrest infamous criminal for last four months in gandhinagar district
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X