• search
गांधीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांग्रेसी विधायक हुए गुस्सा, बोले- 2 सीटों पर बदलें उम्मीदवार नहीं तो हमारे इस्तीफे को रहें तैयार

|

Gujarat News, गांधीनगर। गुजरात में कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने में जुटी हुई, इसी बीच यहां बारडोली और पाटणं सीट के लिए तय किए गए लोकसभा उम्मीदवार के नाम पर घमासान मच गया है। कांग्रेस आलाकमान द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री तुषार चौधरी को टिकट देने का फैसला लिया गया, जिससे यहां के विधायक और कार्यकर्ता नाराज हैं।

gujarat congress mla protests against their LS candidates

तुषार चौधरी के खिलाफ मांडवी से कांग्रेस विधायक आनंद चौधरी ने कहा कि या तो तुषार चौधरी को यहां उम्मीदवार नहीं बनाएं, अथवा हमारा इस्तीफा ले लें। विधायक पद से इस्तीफा देने की धमकी सुन पार्टी आलाकमान ने तुषार चौधरी का नाम घोषित सूची से काट दिया है। वहीं, विधायक आनंद चौधरी ने दिल्ली के नेताओं के साथ टेलीफोन पर बात करके इस्तीफे की धमकी दी है।

आनंद चौधरी ने बारडोली लोकसभा सीट के लिए चुनाव लड़ने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। जिन्हें टिकट मिला है, वह तुषार चौधरी गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री अमरसिंह चौधरी के बेटे हैं।

दूसरी ओर, कांग्रेस के पूर्व सांसद जगदीश ठाकोर को पाटन सीट पर टिकट दिया गया है। उनके विरोध में ठाकोर विधायक और कांग्रेस के नेताओं ने इस्तीफे की धमकी दी। कांग्रेस नेताओं द्वारा आनंद चौधरी और जगदीश ठाकोर के विरोधी विधायकों को मनाने का प्रयास किया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि बारडोली सीट से तुषार चौधरी के नाम की घोषणा जल्द हो सकती है।

पढ़ें: भाजपाध्यक्ष अमित शाह हैं करोड़पति, 4 केसों में आरोपी, बोले- मैं किसी आपराधिक मामले में दोषी नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gujarat congress mla protests against their LS candidates
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X