• search
गांधीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा के गुजराती सांसद देवजी फतेपरा की घर वापसी में जुटी कांग्रेस, यहां से किया टिकट ऑफर

|

Gujarat News In Hindi, गांधीनगर। गुजरात में सत्ताधारी भाजपा द्वारा अपने सांसद देवजी फतेपरा को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं दिया गया, जिसकी वजह से नाराज देवजी कांग्रेस की ओर जाने लगे। हालांकि, भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति के निर्देशों के बाद देवजी को कांग्रेस में जाने से रोकने की कोशिशें शुरू हो गई हैं। एक ओर जहां कांग्रेस देवजी की घर वापसी कराने में जुटी है, वहीं देवजी को ध्रांगध्रा विधानसभा की टिकट ऑफर की जा रही है।

Gujarat: BJP and congress wants to woo MP Dev Ji Fatepara

बता दें कि देवजी फतेपरा भाजपा के सुरेंद्रनगर लोकसभा के सांसद हैं। मगर, पार्टी ने उन्हें टिकट देने से मना कर दिया। वहीं, देवजी के समर्थकों के अनुसार वह एक प्रभावशाली कोली नेता हैं। भाजपा से रूठ जाने के बाद कांग्रेस द्वारा उन्हें ध्रांगध्रा विधानसभा सीट उपचुनाव के टिकट की पेशकश की जाने लगी।

इससे पहले देवजी फतेपरा ने भाजपाई नेतृत्व पर आरोप लगाए थे कि मुझे इसलिए टिकट नहीं दिया गया, क्योंकि भाजपा के दो पाटीदार नेता जयंती कवाडिया और धनजी पटेल ने विरोध किया था। पैसे लेकर उन्हें हरी झंडी दे दी गई, जबकि मैं समाज का काम करता रहा, फिर भी किनारे कर दिया गया।

भाजपा के टिकट से वंचित होने के बाद फतेपरा ने यह भी कहा कि वह कांग्रेस में शामिल होने से पहले अपने कोली समुदाय से परामर्श करेंगे। माना जा रहा है कि, फतेपरा को कांग्रेस ने सुरेंद्रनगर लोकसभा से तो नहीं, ध्रांगध्रा विधानसभा के उपचुनाव में टिकट का आॅफर किया है।

देवजी के समर्थन में रेशमा प​टेल बोलीं- भाजपा में तानाशाही है, इसलिए लोगों का काम करने वालों को टिकट नहीं दिया जाता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat: BJP and congress wants to woo MP Dev Ji Fatepara
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X