अपनी प्रेगनेंसी और बोल्ड अंदाज से चर्चा में रहती हैं किम, देखें तस्वीरें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हॉलीवुड रियलिटी स्टार किम कार्दिशियन अपने बोल्ड स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस बार वो फिर से चर्चा में आ गई। उन्हें पेरिस के एक होटल में कुछ अज्ञात अपराधियों ने बंधक बना लिया। किम को इस हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन एक बार फिर उन्होंने चर्चाएं बंटोर ली। किम जितना अपनी बोल्डनेस को लेकर मीडिया की सूर्खियां बंटोरती उतना ही वो अपनी प्रेगनेंसी को लेकर भी चर्चा में रहती है। कुछ दिन पहले ही किम के फिर से गर्भवती होने की खबरें आई थी। पेरिस होटल में किम कार्दिशियन को बनाया बंधक, रखा है बंदूक की नोंक पर

इन खबरों से किम इतनी परेशान हुई कि उन्होंने उड़ते विमान में ही अपने प्रेगनेंसी टेस्ट भी कर डाला और तो और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर खुलासा कर दिया कि वो प्रेंगनेंट नहीं है। देखें किम की कुछ स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीरें...

किम को बोल्ड अंदाज

किम को बोल्ड अंदाज

किम के दो बच्चे हैं। किम ने एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया है। अपनी प्रेगनेंसी के दौरान उन्होंने जबरदस्त बोल्डनेस दिखाई। लोगों ने उन्हें प्रेगनेंसी स्टाइल आइकन बना दिया। गर्भावस्था के दौरान 'कीपिंग अप विद द कर्दशियां' की स्टार ने स्टाइल और बोल्डेस को नहीं छोड़ा।

 हॉट फिगर ने बंटोरी सूर्खियां

हॉट फिगर ने बंटोरी सूर्खियां

किम अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती है। प्रेगनेंसी के दौरान उन्होंने अपनी बोल्ड्नेस अदाओ और सेक्सी फिगर की सोशल मीडिया पर खूब अपलोड किया। उनकी इन तस्वीर कों में मीडिया में काफी चर्चित बंटोरी।

 बेबी बंप के साथ दिखीं किम

बेबी बंप के साथ दिखीं किम

बोल्ड अवतार में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। किम ने अपनी प्रेगनेंसी को छुपाने के बजाए अपने बेबी बंप का खुलकर प्रदर्शन किया।

 वापस पाई अपनी फिगर

वापस पाई अपनी फिगर

किम ने डिलीवरी के बाद अपने फिगर पर खूब काम किया और अपने सेक्सी फिगर को दोबारा पाने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाया। उन्होंने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीर भी पोस्ट की।

बनाया बंधक

बनाया बंधक

हाल ही में इस हॉट एंड बोल्ड स्टार को गनप्वाइंट पर होटल में बंधक बनाया गया था। मास्क मैन ने किम को पेरिस होटल के कमरे में बंधक बनाकर उनपर हमला किया। हलांकि इस हमले में उन्हें कुछ हुआ नहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kim Kardashian is known for her bold styles. And her attention-grabbing outfits don't change just because she's pregnant.
Please Wait while comments are loading...