• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांवड़ियों को आया गुस्सा फिर हाईवे पर ड्राइवर के हाथ बांधकर जमकर पीटा, लगा 10 किमी लंबा जाम

|

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के राजेपुर में शिव का जलाभिषेक करने जा रहे कांवड़ियों के ट्रैक्टर और बोलेरो गाड़ी की जोरदार भिड़ंत हो गयी। इसके बाद कांवड़ियों नें जमकर हंगामा किया। बोलेरो चालक को गाड़ी से नीचे उतारकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। घायल चालक को सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर है। वहीं दुर्घटना में कुछ कांवड़ियों को भी चोटें आई हैं।

kanwadiya tractor and bolero collides on highway

थाना क्षेत्र के इटावा-बरेली हाईवे पर शाहजंहापुर के देवरिया निवासी चालक सोनू अपने गांव से ही सवारियां लेकर फर्रुखाबाद आ रहा था। सामने से एक ट्रैक्टर पर सवार कांवड़िए जा रहे थे। डबरी के पुल पर बोलेरो और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर हो गई जिससे कांवड़ियों ने हंगामा कर दिया। आक्रोशित कांवड़ियों ने बोलेरो चालक को गाड़ी से नीचे खींच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। ड्राइवर के हाथ पीछे बांधकर उसे गड्ढे में गिरा दिया। कांवड़ियों ने बोलेरो मालिक को बुलाने की मांग की और जाम लगा दिया।

kanwadiya tractor and bolero collides on highway

सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक जयंती प्रसाद फोर्स के साथ मौके पर आ गए। उन्होंने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस के सामने भी उसे जामकर पीटा। पुलिस ने समझाकर चालक को मौके से 108 एम्बुलेंस से सीएचसी भेजा। दुर्घटना में कई कांवड़ियों को भी चोटें आई हैं। कांवड़ियों ने बवाल करने से हाईवे पर तकरीबन 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जिससे अन्य कांवड़ियों को घंटों जाम में ही फंसा रहना पड़ा।

<strong>ये भी पढ़ें-क्लासरूम में पढ़ रहे बच्चों के ऊपर भरभराकर गिरी छत, 15 घायल, 6 मासूमों की हालत नाजुक</strong>ये भी पढ़ें-क्लासरूम में पढ़ रहे बच्चों के ऊपर भरभराकर गिरी छत, 15 घायल, 6 मासूमों की हालत नाजुक

English summary
kanwadiya tractor and bolero collides on highway
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X