• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति को छोड़ बेटी को लेकर प्रेमी के साथ लिव इन में रहने गई, मासूम के साथ हुई खौफनाक घटना

|

Farrukhabad news, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद की फतेहगढ़ कोतवाली से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक सौतेले पिता ने डेढ़ साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया है। यह मामला नजर में तब आया जब बच्ची की मां ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

पहले पति की बेटी है शिवानी

पहले पति की बेटी है शिवानी

मिली जानकारी के अनुसार अर्जुनपुर जिला हरदोई की रहने वाली पूजा का अपने पति बबलू से विवाद चल रहा था। पूजा ने पुलिस को शिकायत में कहा कि मेरे पहले पति से डेढ़ वर्ष की बेटी शिवानी थी। कुछ कारणों की वजह से मोनू जाटव के साथ रहने को तैयार हो गई, लेकिन कल रात मोनू शराब के नशे में आकर मेरी बेटी को मारने लगा।

बेटी को साथ में नहीं रखना चाहता था प्रेमी

बेटी को साथ में नहीं रखना चाहता था प्रेमी

पूजा ने आगे बताया कि जब सुबह उसको दूध पिलाने के लिए मैंने उठाया तो वह मर चुकी थी। पूजा का कहना है कि मोनू ने यह इसलिए किया क्योंकि वह मेरी बेटी को नहीं रखना चाहता था। पूजा मूल रूप से बिहार के जिले मधेपुर के गांव श्रंगारपुर के रहने वाली है। वह 5 साल पहले बबलू के साथ भाग कर यूपी में आ गई थी। उसके बाद बेटी शिवानी पैदा हुई थी। किसी कारण के चलते वह मोनू के पास अभी एक महीना पहले ही आई थी।

मासूम को मिली सजा

मासूम को मिली सजा

पूजा का कहना है कि मोनू मुझे तो रखना चाहता है लेकिन मेरी बेटी को नहीं। पूजा ने कहा कि मेरी नन्ही बच्ची को मैं कैसे छोड़ दूं। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली प्रभारी और चौकी प्रभारी कर्नलगंज मय फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मोनू पहले भी महिलाओं को लेकर कई बार घटनाओं को अंजाम दे चुका है। वह पुरातत्व विभाग द्वारा संरक्षित कब्रिस्तान में चौकीदार के रूप में रहता था।वहीं इस घटना को लेकर अपरपुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि मृतक बच्ची शिवानी की मां पूजा ने तहरीर दी है आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है उसको गिरफ्तार कर जल्द जेल भेजा जायेगा।

ये भी पढ़ें-जिला कलेक्टर के पास पहुंचा किसान बोला-'साहब मेरे ये रुपए पुलवामा शहीदों के परिजनों के खाते में डलवा दो'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
daughter killed by the lover of the woman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X