• search
एटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एटा: महिला अधिकारी की निर्मम हत्या, चेहरे पर मारी गई पांच गोलियां

|

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक महिला अभियोजन अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें पांच गोलियां मारी गईं। मंगलवार की सुबह उनका शव सरकारी आवास में पड़ा मिला। अभियोजन अधिकारी एटा में ही तैनात थीं। सूचना मिलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गए।

woman prosecuting officer shot dead

जानकारी के मुताबिक, आगरा जिले के बरहन थाना क्षेत्र के गांव खुशहालपुर निवासी नूतन यादव (35) पुत्री जगदीश प्रसाद यादव सहायक अभियोजन अधिकारी पद पर एटा के जलेसर न्यायालय में कार्यरत थीं। वह वहीं पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में भाई के साथ रहती थीं। बताया जाता है कि सोमवार को भाई घर चला गया। वह अपने आवास पर अकेली थीं। मंगलवार की सुबह काम करने वाली महिला जब वहां पहुंची तो देखा कि कमरे के अंदर महिला अधिकारी का खून से लथपथ शव पड़ा था। कमरे का नजारा देख कर वह चीख पड़ी। महिला के चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग निकल आए।

woman prosecuting officer shot dead

मामले की जानकारी कोतवाली नगर पुलिस को दी गई। एपीओ की हत्या होने की जानकारी मिलते ही एसएसपी स्वप्निल ममगई, एएसपी संजय कुमार और न्यायालय के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आवास को अपने कब्जे में ले लिया। किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया। छानबीन के दौरान नूतन यादव के कमरे से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। महिला अधिकारी के चेहरे और सिर में पांच गोलियां मारी गई हैं। मौके से 32 बोरे के पांच खोखे बरामद हुए हैं। अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। एसएसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि घटनास्थल पर छानबीन कर साक्ष्य जुटाए गए हैं। अभी तक जो तथ्य सामने आए हैं, उसके अनुसार महिला अधिकारी के किसी करीबी ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- गोंडा: कक्षा 5 के छात्र की TC पर स्कूल ने लिखा 'चरित्रहीन', जानिए क्या है मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman prosecuting officer shot dead
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X