• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई की सड़कों पर काले रंग की पानी की बोतल लेकर निकलीं शाहरुख की पत्नी गौरी, लेकिन होई गईं ट्रोल जानें क्यों?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 सितंबर: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान हमेशा ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट और अपने ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। गौरी खान जब भी मुंबई में स्पॉट की जाती हैं उनकी तस्वीरें और वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार शाहरुख खान की पत्नी सुर्खियों में अपनी तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि किसी अन्य वजह से सोशल मीडिया पर वो काफी ट्रोल हो रही हैं। गौरी खान अपने हाथ में एक काले रंग की पानी बोतल की वजह से ट्रोल हो रही हैं। आइए जानें आखिर क्या है पूरा माजरा?

ब्लैक वॉटर को लेकर हुआ विवाद

ब्लैक वॉटर को लेकर हुआ विवाद

असल में हाल ही में गौरी खान मुंबई में स्पॉट की गई थीं। गौरी डेनिम जैकेट और डेनिम जींस में बहुत ही स्टाइलिश लग रही थीं। इस दौरान गौरी खान के हाथ में एक काले रंग की पानी की बोलत दिखी। इस बोतल पर सोशल मीडिया ट्रोलर का घ्यान गया और इसी ब्लैक वॉटर बॉटल की वजह सोशल मीडिया पर गौरी कान को जमकर ट्रोल किया गया।

'जब से काला पानी आया है...ये तो यही पीती हैं...'

'जब से काला पानी आया है...ये तो यही पीती हैं...'

सोशल मीडिया यूजर्स ने काला पानी पीने को लेकर गौरी खान को बहुत ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, ''उन्होंने (गौरी खान) अपनी बोतल को नॉर्मल पानी के साथ कभी नहीं दिखाया, और जब से काला पानी यानी ब्लैक वॉटर मार्केट में आया है, तब से गौरी खान इसे हाथ में लेकर पोज देती रही हैं।'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ''क्या तारिका है प्रमोशन का, कंपनी ने क्या दीमाग लगाया है। एक और यूजर ने लिखा- ''सब पैसे का चक्कर है बाबू भैया।'' वहीं कई यूजर ने गौरी खान को मास्क ना पहनने को लेकर भी ट्रोल किया।

जानिए आखिर क्यों होता 'ब्लैक वॉटर'

जानिए आखिर क्यों होता 'ब्लैक वॉटर'

'ब्लैक वॉटर' मार्केट में आपको 'ब्लैक अल्कलाइन वॉटर' के नाम से मिलेगा। ये एक तरह का पीने वाला पानी ही होता, जो शरीर को नॉर्मेल पानी से ज्यादा फायदा पहुंचाता है। असल में एक सामान्य आरओ वॉटर में 7+ पीएच और जीरो मिनरल्स होते हैं। वहीं 'ब्लैक अल्कलाइन वॉटर' में 8+ pH और 70 से अधिक मिनरल्स होते हैं। जो शरीर के भीतर एक ऐसा वातावरण बनाता है, जिसमें आप कम एसिडिक होने के बाद भी अच्छी तरह से हाइड्रेटेड और डिटॉक्स रह पाते हैं। 'ब्लैक अल्कलाइन वॉटर' पीने से आप कसरत करने में भी ज्यादा फिट महसूस करते हैं।

'ब्लैक अल्कलाइन वॉटर' के फायदे

'ब्लैक अल्कलाइन वॉटर' के फायदे

'ब्लैक अल्कलाइन वॉटर लेबल- 'Evocus' आजकल ज्यादातर सेलेब्स के लिए एक एक्टिव ड्रिंक बन गया है। 'ब्लैक अल्कलाइन वॉटर' में अल्ट्रा-हाइड्रेटिंग और एंटी-एजिंग गुण होते हैं। यह भी कहा जाता है कि यह शरीर में बने एसिड को भी कंट्रोल करता है और इम्युनिटी और मेटाबॉलिज्म पावर को बढ़ाता है।

ये भी पढ़ें-सुहाना ने शेयर की हॉट फोटो तो पाप शाहरुख खान बोले- 'क्या मैं दिखावा कर सकता हूं कि...'ये भी पढ़ें-सुहाना ने शेयर की हॉट फोटो तो पाप शाहरुख खान बोले- 'क्या मैं दिखावा कर सकता हूं कि...'

English summary
why Shah Rukh Khan wife Gauri Khan trolled after she gets clicked with a bottle of black water
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X