• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Vikram: कमल हासन की फिल्म को सपोर्ट करने पर Ranveer Singh क्यों हुए बुरी तरह ट्रोल?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 22 मई: कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' 3 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया। जिसके बाद से एक्टर लगातार ट्रोल हो रहे हैं।

रणवीर सिंह हुए ट्रोल

रणवीर सिंह हुए ट्रोल

इन दिनों बॉलीवुड और साउथ सिनेमा को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है। दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। जिसका मुख्य उदाहरण है फिल्म 'केजीएफ 2'। अब इस विवाद के बीच बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' का ट्रेलर साझा किया है। जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

रणवीर सिंह ने पोस्ट कर क्या लिखा?

दरअसल, रणवीर सिंह ने फिल्म विक्रम का समर्थन करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया। रणवीर सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे टैलेंटेड दोस्त लोकेश और भारतीय सिनेमा के दिग्गज कमल हासन को चीयर्स। यह ट्रेलर आग है।' रणवीर के इस पोस्ट पर कमल हासन के कुछ फैन्स ने उनकी जमकर तारीफ की लेकिन कुछ फैंस ने रणवीर सिंह को ट्रोल किया।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

अब रणवीर सिंह इस पोस्ट के बाद ट्रोल हो गए। यूजर्स का कहना है कि पहले बॉलीवुड को सपोर्ट करना चाहिए। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि, उधर इनकी लंका बॉलीवुड लगी पड़ी है टॉलीवुड को प्रमोशन करने चले आए।" एक अन्य यूजर ने लिखा कि, "आपके पास अन्य उद्योग फिल्मों को बढ़ावा देने का समय है, लेकिन आपके पास अपनी उद्योग फिल्म #Dhaakad को बढ़ावा देने का समय नहीं है।"

लंबे समय बाद कमल हासन की वापसी

वहीं बात करें फिल्म विक्रम की तो इसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। ये फिल्म 3 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्शन के साथ जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी भी है। जिसकी झलक आप ट्रेलर में भी देख सकते हैं। बता दें कि कमल हासन लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। लेकिन देखना होगा कमल हासन लंबी वापसी के बाद फिल्म में कमाल कर पाएंगे या नहीं।

ये भी पढ़ें:ये भी पढ़ें:"मुझे फर्क नहीं पड़ता" Ranveer Singh ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब!

Comments
English summary
Why did Ranveer Singh get trolled for Kamal Haasan's Vikram
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X