• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत पर विवेक अग्निहोत्री ने उठाया सवाल, बोले- ये पागलपन क्यों बढ़ रहा है

Siddhaanth Vir Surryavanshi Passed Away: एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत पर 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शोक जताते हुए कई बड़े सवाल खड़े किए हैं।
Google Oneindia News

Siddhaanth Vir Surryavanshi Passed Away: गत 11 नवंबर को टीवी के फेमस एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनके यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से सभी लोग शोक में हैं। पूरी टीवी इंडस्ट्री में लोग उनकी मौत ही खबर से हैरान हो गए हैं। आपको बता दें कि 46 वर्षीय एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को जिम में वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया। ऐसे में उनकी बॉडी कोलैप्स कर गई और वह बेहोश हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन ये संभव नहीं हो सका और उनकी मौत हो गई । अब एक्टर सिद्धांत वीर की मौत पर 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शोक जताते हुए कई बड़े सवाल खड़े किए हैं।

जिम में वर्कआउट करते हुए आया हार्ट अटैक

जिम में वर्कआउट करते हुए आया हार्ट अटैक

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौत भी जिम में वर्कआउट करने के दौरान ही हुई थी। वहीं टीवी एक्टर दीपेश भान की मौत पर भी लोगों ने कहा था कि वह हद से ज्यादा वर्कआउट करते थे जितना की उनकी बॉडी झेल भी नहीं पाती थी। ऐसे में लगातार फिटनेस और जिम को लेकर लोगों के मन में सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं इसी मुद्दे पर सुपरहिट फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत पर शोक जताया और सवाल भी खड़े किए हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने मौत पर उठाया सवाल

विवेक अग्निहोत्री ने मौत पर उठाया सवाल

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- यह बहुत दुखद और पीड़ादायक है। बिना डॉक्टरी सलाह से आक्रामक तरीके से बॉडी बनाने की हड़बड़ी बहुत खतरनाक साबित हो रही है। हाइपर-जिमिंग एक नई घटना है जिसका पागलपन इंस्टाग्राम के कारण और ज्यादा बढ़ रहा है। इसे लेकर सोच विचार करने की बहुत जरूरत है। सिद्धांत... ओम शांति ओम।

वर्कआउट करने वालों के साथ क्यों हो रहा है ये सब

वर्कआउट करने वालों के साथ क्यों हो रहा है ये सब

विवेक अग्निहोत्री के इस पोस्ट को लेकर अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा शुरू हो गई है। वहीं कई लोगों ने प्रोटीन के नाम पर कई दवाओं और इजेंक्शन्स की तस्वीरें शेयर करना भी शुरू कर दिया है। इन चीजों का सेवन अक्सर जिम में कठिन वर्कआउट करने वाले लोग सप्लीमेंट के तौर पर करते हैं। ऐसे में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत पर जांच की मांग भी की है।

सिद्धांत ने मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

सिद्धांत ने मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता है। सिद्धांत ने सीरियल 'कुसुम' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके इलावा वह कई और टीवी शोज में भी नजर आ चुके थे। सिद्धांत ने टीवी के फेमस सीरियल्स जैसे 'कसौटी जिंदगी की', 'कृष्णा अर्जुन', 'क्या दिल में है' में काम किया है। वह आखिरी बार 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' और 'जिद्दी दिल' में दिखाई दिए थे।

इसे भी पढ़ेंः राजू श्रीवास्तव ने मौत से पहले ही वीडियो में कह दी थी यमराज की बात, बोले- वो अगर लेने आए तो...इसे भी पढ़ेंः राजू श्रीवास्तव ने मौत से पहले ही वीडियो में कह दी थी यमराज की बात, बोले- वो अगर लेने आए तो...

साल 2017 में की थी दूसरी शादी

साल 2017 में की थी दूसरी शादी

सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलेसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। जानकार के अनुसार उनकी पत्नी अलेसिया सुपरमॉडल हैं। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी। यह उनकी दूसरी शादी थी। इससे पहले साल 2015 में उन्होंने इरा से शादी की थी। सिद्धांत और इरा की एक बेटी है। दूसरी तरफ अलेसिया की पहली शादी से एक बेटा है।

Comments
English summary
vivek agnihotri raised question on death of siddhaanth vir Surryavanshi said why this madness increasing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X