• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'फिल्म ईमानदार हो तो दुनिया की कोई भी ताकत...', बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड पर विवेक अग्निहोत्री ने तोड़ी चुप्पी

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 अगस्त। बॉलीवुड इंटस्ट्री के दिग्गज सोशल मीडिया पर चल रहे एक ट्रेंड को लेकर हैरान हैं। बीते दिनों इंडस्ट्री को इससे करोड़ों का घाटा हुआ और पूरे इंटरटेनमेंट जगत को एक बार सोचने पर मजबूर होना पड़ा कि आखिर गलती कहां हो रही? मौजूदा समय में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा के विरोध के बाद तमाम फिल्म निर्माता, निर्देशक और आर्टिस्ट इस विषय पर मंथन कर रहे हैं। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड बॉयकॉट का ट्रेंड को लेकर कई गंभीर बातें की हैं।

बॉलीवुड बॉयकॉट का ट्रेंड

बॉलीवुड बॉयकॉट का ट्रेंड

मौजूदा समय बॉलीवुड के लिए यह अच्छा नहीं कहा जा सकता। क्योंकि कई फिल्में ऐसी हैं जो बॉयकॉट ट्रेंड में फंसकर बुरी तर फ्लॉप हो गईं। इनमें कई ऐसी फिल्में हैं जिसने निर्माताओं को काफी उम्मीदें थीं। इन दिनों सोशल मीडिया पर बहिष्कार का एक ट्रेंड चल पड़ा है जो समय के साथ मजबूत होता जा रहा है। सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा, पठान और टाइगर 3 के बहिष्कार के आह्वान से फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज हैरान हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म बॉयकॉट पर की बात

विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म बॉयकॉट पर की बात

बॉलीवुड में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली फिल्मों में से एक 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि फिल्मों को लेकर मौजूदा ट्रेंड काफी गंभीर स्थिति में पहुंच चुका है। भारत में 'बॉलीवुड बॉयकॉट' के चलन को लेकर फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने उस समय को याद किया जब द कश्मीर फाइल्स का बहिष्कार किया गया था, लेकिन फिल्म ने तेजी से रफ्तार पकड़ी।

आज क्यों आई ये स्थिति?

आज क्यों आई ये स्थिति?

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि बॉयकॉट करना एक निजी अधिकार है। हम महिलावादी, आदिवासी, पशु अधिकार की बात करते हैं। इसलिए मैं सोचता हूं कि किसी चीज का बॉयकॉट करना एक व्यक्तिगत अधिकार है। लेकिन विषय ये है कि ये बॉयकॉट की स्थिति क्यों आई? विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा कि ये ऐसा है कि जैसे कोई टूथपेस्ट बेचने वाली कंपनी उदाहरण के लिए कोलगेट अगर अपने ही कस्टमर का मजाक उड़ाने लगे और बोले कि जो टूथपेस्ट यूज करते हैं वो तो सब मूर्ख हैं। तो आप कितने दिन तक वो टूथपेस्ट खरीदोगे? तो ये थोड़ा आत्मनिरीक्षण की बात है कि आज क्या कारण है कि ये स्थिति आई है?

 'द कश्मीर की फाइल्स' ईमानदारी से बनाई गई : अग्निहोत्री

'द कश्मीर की फाइल्स' ईमानदारी से बनाई गई : अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि उनकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का जमकर विरोध हुआ। लेकिन वो ईमानदारी से बनाई गई फिल्म थी। जिसके कारण फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन अच्छा रहा। एक कार्यक्रम में फिल्म निर्देशक अग्निहोत्री ने कहा "बॉयकॉट बहुत फिल्मों का होता है। 'द कश्मीर फाइल्स' का बॉलीवुड, क्रिटिक्स, मीडिया, एक्जीबिटर्स, सब ने ही बॉयकॉट कर दिया था। लेकिन अगर आपकी फिल्म ईमानदार है, तो दुनिया की कोई ताकत उसे रोक नहीं सकती"।

'लाल सिंह चढ्ढा' पर भारी पड़ गया बॉयकॉट

'लाल सिंह चढ्ढा' पर भारी पड़ गया बॉयकॉट

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज हुए 6 दिन पूरे हो चुके हैं। लेकिन इस फिल्स से कलेक्शन आंकड़े निर्माताओं को हताश करने वाले हैं। अभी तक फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से महज 48 करोड़ रुपए का बिजनेस हुआ है। आगे की स्थिति को देखते हुए ये कहा जा रहा है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का सोशल मीडिया पर बायकॉट होना आमिर खान (Aamir Khan) को भारी पड़ गया।

'सुपरनूडल्स' बनाते वक्त गर्ल की मस्ती! हवा में घुमा दी जलती कड़ाही, Video में देखें खतरनाक डांस 'सुपरनूडल्स' बनाते वक्त गर्ल की मस्ती! हवा में घुमा दी जलती कड़ाही, Video में देखें खतरनाक डांस

Comments
English summary
Vivek Agnihotri over bollywood boycott after protest against Aamir Khan's Lal Singh Chaddha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X