• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Urfi Javed ने सिंगर राहुल वैद्य पर साधा निशाना, कहा- 'औरत को क्या समझते हो...'

सिंगर राहुल वैद्य के नए गाने के वीडियो को लेकर अब उर्फी जावेद ने उन पर सीधा निशाना साधा है और उन्हें इस मामले में सफाई देने को कहा है।
Google Oneindia News

मुंबई, 26 मईः बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद इन दिनों इंस्टाग्राम की क्वीन बनी हुई हैं। वह हर रोज इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग और अजीबोगरीब फैशनेबल कपड़ों के साथ नजर आती हैं। उर्फी अपने बेबाक अंदाज से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। उर्फी जावेद अपने स्टाइल से लोगों को चौंकाती रहती हैं। उर्फी कई बार प्लास्टिक, कांच, पॉलेथीन और यहां तक कि धागे से बनी ड्रेसेस पहनकर अपना फोटोशूट कराती हैं। कुछ लोगों को तो उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है लेकिन कुछ लोग इसे बिल्कुल पसंद नहीं करते और उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। कई बार तो सेलेब्स से लेकर आम जनता भी उनकी ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाने लगते हैं। कई मौकों पर तो उर्फी जावेद भी चुप नहीं रहती हैं और इस बार उनके लपेटे में बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य आए हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही राहुल वैद्य ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि आजकल लोग फैशन के नाम पर कुछ भी कर रहे हैं। जल्द ही लोग फैशन के नाम पर न्यूड तस्वीरें भी शेयर करेंगे। राहुल वैद्य के इस ट्वीट को लोगों ने उर्फी जावेद से जोड़ा था। अब उर्फी ने राहुल वैद्य को अपने ही अंदाज में जवाब देने की कोशिश की है।

urfi javed

उर्फी ने राहुल को कराया गलती का एहसास
हाल ही में राहुल वैद्य का नया गाना नॉटी बलम रिलीज हुआ है। इस गाने में राहुल वैद्य टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में नायरा ने रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है। गाने के रिलीज होते ही उर्फी जावेद ने राहुल वैद्य पर सीधा निशाना साध दिया है। नॉटी बलम का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा है- अपने फायदे के लिए किसी औरत को सेक्सुअलाइज किया जा सकता है लेकिन जब खुद वह इसे चुनती हैं..या जो चाहे पहनती हैं..पोस्ट करती है तो यही चीज लोगों को परेशान करती है। हिपोक्रेसी..' उर्फी ने एक और पोस्ट में लिखा है- मैं राहुल वैद्य को एक सिंगर के रूप में काफी पसंद करती थी लेकिन आपने अब सम्मान खो दिया है। आप एक सेक्सिस्ट हिपोक्रेसी हैं।

फोटोशूट के चलते हो रही ज्यादा कमाई
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्फी इन दिनों अपने अजीबोगरीब फोटोशूट के चलते इंडस्ट्री के एक्टरों से ज्यादा कमाई कर रही हैं। इसी कारण के चलते वह इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं और पैपराजी भी उन्हें कवर करते रहते हैं। वह अपनी अजीबोगरीब स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती हैं और इंटरनेट पर धूम मचाती रहती हैं। बहुत ही कम समय में उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ा ली है।

से भी पढ़ेंः करण जौहर की बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड सबा का हाथ पकड़े पहुंचें ऋतिक रोशन, जानें कब कर रहे हैं शादीसे भी पढ़ेंः करण जौहर की बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड सबा का हाथ पकड़े पहुंचें ऋतिक रोशन, जानें कब कर रहे हैं शादी

Comments
English summary
urfi javed accusing singer rahul vaidya said what you think about women
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X