• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अर्चना पूरन सिंह को छोड़कर 'द कपिल शर्मा' की टीम जा रही विदेश, कृष्‍णा अभिषेक ने चिढ़ा कर किया ट्रोल

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 05 अप्रैल: द कपिल शर्मा शो टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। कॉमेडी शो आए दिन टीआरपी चार्ट में भी सबसे ऊपर रहता है। हाल ही में यह बात सामने आई थी कि टीकेएसएस की पूरी टीम अमेरिका के दौरे पर जा रही है लेकिन अर्चना पूरन सिंह उनके साथ नहीं होंगी। जिसके बाद ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें कृष्‍णा अभिषेक अर्चना पूरन सिंह को चिढ़ाते हुए उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक ने अर्चना पूरन सिंह को ट्रोल किया

कृष्णा अभिषेक ने अर्चना पूरन सिंह को ट्रोल किया

शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्‍णा अभिषेक विदेश दौरे पर अर्चना वहां नहीं होगी - वे उसकी टांग खींचने और उसे चिढ़ाने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अर्चना अक्सर टीकेएसएस सेट से बैकस्टेज कई वीडियो शेयर करती हैं और हाल ही में उनके और कृष्णा अभिषेक के बीच एक मजेदार नोक झोंक वाला वीडियो शेयर किया है। अर्चना पूछती हैं आज तू क्‍या कर रहा है?

कृष्‍णा ने अर्चना पूरन सिंह का बनाया मजाक

कृष्‍णा ने अर्चना पूरन सिंह का बनाया मजाक

वीडियो की शुरुआत कृष्णा द्वारा अपने चुटकुलों के बारे में बात करते हैं। उन्होंने कहा कि अपने जोक में उन्‍होंने एक नई बात जोड़ी है वो ये है कि- "हम यूएस जा रहे हैं टूर पर, लेकिन हम अर्चना को नहीं ले जा रहे हैं) जी हमारे साथ।" अपना बयान पूरा करने के ठीक बाद, कृष्णा अर्चना से दूर भागते नजर आ रहे हैं। जबकि अर्चना उन्‍हें करारा जवाब देती सुनाई दे रही हैं।

क्‍या अनन्या पांडे-ईशान खट्टर 3 साल के रिश्ते के बाद ब्रेकअप हो गया! जानें सच्‍चाईक्‍या अनन्या पांडे-ईशान खट्टर 3 साल के रिश्ते के बाद ब्रेकअप हो गया! जानें सच्‍चाई

अर्चना पूरन सिंह ने कहा पैसे बचाने के लिए नहीं ले जा रहे

अर्चना पूरन सिंह ने कहा पैसे बचाने के लिए नहीं ले जा रहे

अर्चना पूरन सिंह ने जवाब में कहा क्‍यों नहीं ले जा रहे, गंदे लोग, निर्माता उसे सिर्फ पैसे बचाने के लिए नहीं ले रहे हैं, तुम ही लोग बस पैसा पीटो हम ना पीटे। फालतू में मुझे बदनाम कर रखा है। हालांकि, कृष्णा ने उनके दावों का खंडन किया और कहा, "बातचीत चल रही है और संभावना है कि वह उनमें शामिल होंगी। अर्चना ने कहा कि कॉमेडियन झूठ बोल रहे और उसके जाने का कोई चांस नहीं है।

वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे

वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे है। बता दें कपिल शर्मा शो के नवीनतम एपिसोड में सतीश कौशिक, अन्नू कपूर और रूमी जाफरी अतिथि थे।

Comments
English summary
'The Kapil Sharma' team is leaving Archana Puran Singh and going abroad, Krishna Abhishek teased and trolled
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X