• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'केएल राहुल मेरे दामाद नहीं, लेकिन...' बेटी अथिया की शादी होने के बाद Sunil Shetty ने क्यों दिया ऐसा बयान?

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी हो चुकी है। अब सुनील शेट्टी ने अपने दामाद को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।
Google Oneindia News

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं बेटी को दुल्हन के रूप में देख पिता सुनील शेट्टी की भी आंखे नम हो गई थीं। इस बीच सुनील शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने दामाद केएल राहुल संग अपने बॉन्ड के बारे में बताया।

बेटी की शादी पर इमोशनल हुए सुनील शेट्टी

बेटी की शादी पर इमोशनल हुए सुनील शेट्टी

सोमवार 23 जनवरी को शादी होने के बाद सुनील शेट्टी काफी इमोशनल नजर आए। उन्होंने बेटे अहान शेट्टी के साथ इस खुशी के मौके पर पैपराजी को मिठाई बांटी और शादी पर मुहर लगाई। इस दौरान बेटी की शादी की खुशी जताते हुए एक्टर ने केएल राहुल को लेकर एक ऐसी बात कही जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है।

एक्टर ने केएल राहुल को लेकर दिया बड़ा बयान

एक्टर ने केएल राहुल को लेकर दिया बड़ा बयान

सुनील शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर इमोशनल होते हुए कहते हैं कि, 'अहान मेरा बेटा है और उसी तरह केएल राहुल मेरा दामाद नहीं बल्कि मेरे बेटे की तरह है। इसमें ससुर दमाद जैसा सीन ना ही रहे तो ठीक है। मैंने हमेशा पिता का रोल अच्छे से निभाया है। अब इन दोनों की शादी हो चुकी है और मैं आधिकारिक तौर पर ससुर बन गया हूं'।

'केएल राहुल मेरे दामाद नहीं बल्कि...'

केएल राहुल को लेकर दिए इस बयान की हर तरफ चर्चा हो रही है। फैंस सुनील शेट्टी को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। क्योंकि अब जिंदगी के नए पड़ाव पर पहुंच गए हैं। बता दें कि, अथिया शेट्टी ने शादी होने के कुछ घंटे बाद ही फैंस के साथ शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। जिसके बाद क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत तक सभी कपल को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

4 साल से एक दूसरे को कर रहे डेट

4 साल से एक दूसरे को कर रहे डेट

वहीं केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लव स्टोरी की बात करें तो, दोनों एक दूसरे को लगभग 4 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों की ये मुलाकातें प्यार में तबदील हो गईं। अब दोनों ने शादी कर इस रिश्ते को नया नाम दिया है। इस शादी से दोनों के परिवार वाले काफी खुश हैं।

सेलेब्स ने दी कपल को बधाई

सेलेब्स ने दी कपल को बधाई

बता दें कि, केएल राहुल और अथिया की शादी में सिर्फ उनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। शादी साउथ के रिति-रिवाज से हुई है। इन दोनों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ ढेरों सेलेब्स शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों फिलहाल अपने हनीमुन पर नहीं जाएंगे। वजह है कि दोनों का शेड्यूल काफी व्यस्त रहेगा इस वजह से दोनों बाद में प्लान करेंगे।

ये भी पढ़ें: एक-दुजे के हुए अथिया शेट्टी-केएल राहुल, रोमांटिक तस्वीरें हुईं वायरल, सुनील शेट्टी ने कहा- मैं ससुर बन गया हूंये भी पढ़ें: एक-दुजे के हुए अथिया शेट्टी-केएल राहुल, रोमांटिक तस्वीरें हुईं वायरल, सुनील शेट्टी ने कहा- मैं ससुर बन गया हूं

Comments
English summary
sunil shetty opens up on bond with son in law kl rahul actor gets emotional
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X