• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अपनी गंभीर बीमारी को लेकर सामंथा रुथ प्रभु ने खोला ये राज, कहा- मैं अभी मरी नहीं हूं, लड़ूंगी और जरूर जीतूंगी

Samantha Ruth Prabhu: साउथ के मेगास्टार नागार्जुन की एक्स बहू और साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु फिलहाल एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं जिसे मायोसिटिस कहते हैं। ये एक ऑटो-इम्यून बीमारी है।
Google Oneindia News

Samantha Ruth Prabhu: फिल्म 'यशोदा' की रिलीज से पहले इस मूवी की लीड हीरोइन सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों मीडिया के साथ लगातार बातचीत कर रही हैं और फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेजों पर जिंदगी को लेकर कई बातें लिखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है- चाहे जीवन कितना भी कठिन क्यों न हो। उठो, तैयार हो और आगे बढ़ो। आपको बता दें कि साउथ के मेगास्टार नागार्जुन की एक्स बहू और साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु फिलहाल एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं जिसे मायोसिटिस कहते हैं। ये एक ऑटो-इम्यून बीमारी है। कुछ दिनों पहले सामंथा ने अपनी इस बीमारी के बार में लोगों को सोशल मीडिया के जरिए ही बताया था। हालांकि वह अपनी शारीरिक समस्याओं को अपने प्रोफेशन में बाधा बनने नहीं दे रही हैं। जानकारी के अनुसार वह हमेशा फिल्मों में अपने डायलॉग्स को डब करने के लिए वॉयस ओवर आर्टिस्ट की मदद लेती थीं लेकिन फिल्म 'यशोदा' में उनकी खुद की आवाज शामिल है।

यशोदा में सामंथा ने दी खुद की आवाज

यशोदा में सामंथा ने दी खुद की आवाज

सामंथा ने सेलिब्रिटी टीवी एंकर सुमा को इंटरव्यू देते हुए कहा- मेरे लिए तेलुगू में डबिंग करना थोड़ा मुश्किल था क्योंकि मैं चेन्नई की रहने वाली हूं। हर कलाकार अपनी परफॉर्मेंस को सब कुछ देकर खुद के लिए डब करना चाहता है। मेरी हमेशा से यही इच्छा थी लेकिन अब मुझे तेलुगू भाषा पर अपनी पकड़ को लेकर विश्वास हो गया है। मैंने इस पर बहुत काम किया है।

मेरी बीमारी ने बढ़ाई मेंरी चुनौती

मेरी बीमारी ने बढ़ाई मेंरी चुनौती

सामंथा ने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा- मेरी शारीरिक समस्याओं और उसके ट्रीटमेंट ने मेरी चुनौतियों को और अधिक बढ़ा दिया है। मेरे लिए ये मुश्किल समय था जब मैंने फिल्म 'यशोदा' के लिए डबिंग की थी। यह देखते हुए कि रिलीज की तारीख पहले ही घोषित कर दी गई थी, मुझे मेरी बीमारी के बीच में ही इसे डब करना पड़ा था। लेकिन मैं भी बहुत जिद्दी हूं। उन्होंने आगे कहा- एक बार जब मैंने कह दिया था कि मैं ही इसे डब करूंगी तो मैं इसे करना चाहती थी। मुझे खुशी है कि मैं इसे कर पाई।

यशोदा की तरह ही है मेरी जिंदगी

यशोदा की तरह ही है मेरी जिंदगी

आपको बता दें कि फिल्म 'यशोदा' में सामंथा रुथ प्रभु एक सरोगेट मां के रोल में नजर आने वाली हैं जो कि डॉक्टरी पेशे से जुड़े सिंडिकेट से लड़ती है। सामंथा ने बताया कि वह फिल्म यशोदा के संघर्षों से ही अपनी पहचान बना सकती है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा- जब मैं स्वाभाविक रूप से एक किरदार को चुनती हूं तो मुझे उसमें कुछ दिखाई देता है। यशोदा बड़े सपनों के साथ एक अच्छी शुरुआत से आती हैं। मैं भी ऐसी ही हूं। वह मेरी तरह ही दृढ़ निश्चयी है। इस फिल्म में 'यशोदा' काफी मुश्किलों का सामना करती है और लड़ती है और उनसे बच जाती है। मैं भी अभी मुश्किल स्थिति में हूं। मुझे भी जीवित रहने की उम्मीद कर रही हूं।

मैं अपनी जिंदगी की जंग खुद लड़ रही हूं

मैं अपनी जिंदगी की जंग खुद लड़ रही हूं

अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए सामंथा रुथ प्रभु काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने कहा- कुछ दिन अच्छे होते हैं और कुछ दिन बुरे। ऐसे दिन होते हैं जब मुझे लगता है कि मैं एक कदम और आगे नहीं बढ़ सकती। और ऐसे दिन भी होते हैं जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि मैं इतनी दूर आ गई हूं। मैं यहां लड़ने के लिए हूं। मैं अकेली नहीं हूं, मुझे ये पता है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपने जीवन में कई तरह की लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन अंत में हम जीतते हैं।

मैं अभी मरने वाली नहीं हूं

मैं अभी मरने वाली नहीं हूं

सामंथा ने अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए इसका गंभीर रूप प्रस्तुत किया। सामंथा ने कहा- मैंने बहुत सारे ऐसी खबरें देखीं जिसमें बोला जा रहा है कि मेरी हालत जानलेवा है। मैं जिस अवस्था में हूं वह जीवन के लिए खतरा नहीं है। यह मुश्किल है, लेकिन मैं यहां लड़ने के लिए ही हूं। कम से कम कुछ समय के लिए, मैं मरने वाली नहीं हूं।

इसे भी पढ़ेंः नागार्जुन की एक्स बहू सामंथा रुथ प्रभु हुईं इस गंभीर बीमारी का शिकार, एक्स देवर ने ऐसे बढ़ाया मदद का हाथइसे भी पढ़ेंः नागार्जुन की एक्स बहू सामंथा रुथ प्रभु हुईं इस गंभीर बीमारी का शिकार, एक्स देवर ने ऐसे बढ़ाया मदद का हाथ

सामंथा की आनेवाली फिल्में

सामंथा की आनेवाली फिल्में

सामंथा रुथ प्रभु ने 'द फैमिली मैन 2' के साथ अपना बॉलीवुड डिजिटल डेब्यू किया था। इस वेब सीरीज में सामंथा एक आत्मघाती मिशन पर श्रीलंकाई सेनानी के रूप में नजर आई थीं। सामंथा कथित तौर पर रूसो ब्रदर की फिल्म में भी दिखाई देंगी। सामंथा आखिरी बार फिल्म 'काथुवाकुला रेंदु काधल' में देखा गया था, जिसमें विजय सेतुपति और नयनतारा भी थे। सामंथा फिल्म 'शाकुंतलम' में भी नजर आएंगी। सामंथा रूथ प्रभु जल्द ही डाउनटन एबे के निर्देशक फिलिप जॉन के साथ 'अरेंजमेंट ऑफ लव' नाम की एक फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

Comments
English summary
samantha ruth prabhu opened secret about her serious illness said- iam not dead i will fight and win
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X