• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Richa Chadha को नहीं मिली माफी! लोगों ने 'Boycott फुकरे 3' का कर दिया ऐलान

Richa Chadha को नहीं मिली माफी! लोगों ने 'Boycott फुकरे 3' का कर दिया ऐलान
Google Oneindia News

BoycottFukrey3 : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज के कारण लोगों के गुस्‍से का शिकार हो चुकी है। दो दिन पहले भारतीय सेना के शीर्ष अधिकारी के बयान का मजाक उड़ाते हुए गलवान घाटी पर ट्टीट करके वो बुरी तरफ फंस चुकी हैं। हालांकि एक्‍ट्रेस ने बवाल मचने पर अपने उस पोस्‍ट को डिलीट करते हुए माफी भी मांग ली है लेकिन लोग उन्‍हें माफ करने को तैयार नहीं हैं। अब एक्‍ट्रेस से गुस्‍साएं लोगों ने उनकी अप‍कमिंग फिज्‍म फुकरे 3 Boycott करने का ऐलान कर दिया है।

ऋचा की आने वाली फिल्म 'फुकरे 3' का बहिष्कार

ऋचा की आने वाली फिल्म 'फुकरे 3' का बहिष्कार

सोशल मीडिया पर आमिर खान के बहिष्‍कार के बाद अब ट्विटर पर बहिष्कार का ट्रेंड फिर जोरों पर है। इस बार अभिनेत्री ऋचा चड्ढा लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं। भारतीय सेना पर ऋचा के हालिया ट्वीट पर माफी मांगने के बावजूद लोग उन्‍हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ऋचा चड्ढा की आलोचना करते हुए ऋचा की आने वाली फिल्म 'फुकरे 3' का बहिष्कार करने का आह्वान किया है।

Recommended Video

    Congress नेता Nagma को Richa Chadha का समर्थन करना पड़ा भारी, जानिए मामला | वनइंडिया हिंदी | *News
    तुमने जो कहा है उसके लिए शर्म आनी चाहिए

    तुमने जो कहा है उसके लिए शर्म आनी चाहिए

    यूजर्स एक्‍ट्रेस पर अपना गुस्‍सा निकालते हुए कह रहे है कि भारतीय सेना के सामने तुम लोगों की औकात ही क्‍या है। पैसों के लिए तुम कुछ भी कर सकते हैं। तुमने जो कहा है उसके लिए शर्म आनी चाहिए। ऐसे कमेंट की बौछार के साथ #Richa Chadha #BoycottFukrey3 ट्टीटर पर ट्रेड कर रहा है।

    जानें एक्‍ट्रेस ने क्‍या किया था ट्टीट

    जानें एक्‍ट्रेस ने क्‍या किया था ट्टीट

    बता दें ऋचा चड्ढा ने दो दिन पहले उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान के साथ आए एक पोस्ट को कोट-ट्वीट किया था, जिसमें दावा किया गया था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है, अगर ऐसा करने का आदेश दिया जाता है। स्टेटमेंट शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा, "गलवान सेज हाय।"जिस पर बवाल मचा था तो एक्‍ट्रेस ने माफी भी मांगी थी और सफाई दी कि उनका सेना का अपमान करने का कोई मकसद नहीं था।

    बॉलीवुड हस्तियों ने भी बयान की निंदा की

    बॉलीवुड हस्तियों ने भी बयान की निंदा की

    एक्‍ट्रेस के इस बयान का अनुपम खेर, अक्षय कुमार, के के मेनन समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने ऋचा की निंदा की थी। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ऋचा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने महाराष्ट्र की राज्य सरकार और पुलिस अधिकारियों से बयान को संज्ञान में लेते हुए ऋचा के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू करने" की अपील की।

    ऋचा फुकरे 3 में इस रोल में आएंगी नजर

    ऋचा फुकरे 3 में इस रोल में आएंगी नजर

    गौरतलब है कि फुकरे 3 तीसरी किस्‍त है जो 2013 से शुरू हुई थी। मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित, फिल्म में ऋचा भोली पंजाबन के रूप में नजर आएंगेी । फिल्‍म में अली फजल, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, अली फजल, पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा भी हैं।

    <strong>Shashi Tharoor ने भारतीय महिलाओं के " title="Shashi Tharoor ने भारतीय महिलाओं के "बैलेसिंग स्किल" को लेकर किया ये बेहतरीन ट्टीट, देखें वायरल पोस्‍ट " />Shashi Tharoor ने भारतीय महिलाओं के "बैलेसिंग स्किल" को लेकर किया ये बेहतरीन ट्टीट, देखें वायरल पोस्‍ट

    Comments
    English summary
    Richa Chadha did not get an apology! People announced 'Boycott Fukrey 3'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X