• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रणबीर कपूर बोले- Koffee With Karan शो में मैं कभी नहीं जाऊंगा, जानिए एक्‍टर ने क्‍यों बोली ये बात

रणबीर कपूर बोले- Koffee With Karan शो में मैं कभी नहीं जाऊंगा, जानिए एक्‍टर ने क्‍यों बोली ये बात
Google Oneindia News

मुंबई, 15 जून: कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और शो में अपने पसंदीदा कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को देखने के लिए बेचैन हैं। यह बताया गया था कि रणबीर और आलिया शो में आने वाले पहले सेलिब्रिटी कपल होंगे। लेकिन अब फैंस का दिल टूट जाने वाली खबर सामने आई है।

मुझे प्‍लीज अपने शो में आमंत्रित न करें

मुझे प्‍लीज अपने शो में आमंत्रित न करें

दर्शक शो में नवविवाहित कपल को आते नहीं देखेंगे। ये जानकारी देते हुए करण जौहर ने कहा, "रणबीर कपूर पहले ही मुझसे कह चुके हैं कि 'मैं आपके शो पर नहीं आ रहा हूं' क्‍योंकि इसकी 'मुझे बहुत लंबे समय तक कीमत चुकानी होगी। मुझे नहीं करना चाहिए। यह मेरे लिए।" रणबीर की नकल करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, "मुझे प्‍लीज अपने शो में आमंत्रित न करें।"

रणीबर चाहते हैं कि यह चैट शो कभी न हो

रणीबर चाहते हैं कि यह चैट शो कभी न हो

रणबीर कपूर लंबे समय से शो के खिलाफ हैं, दरअसल अपनी एक चैट में उन्होंने कहा था कि कैसे वह इस गॉसिप शो से तंग आ चुके हैं और चाहते हैं कि यह चैट शो कभी न हो। मैं अब इस सब से थक चुका हूं। मुझे इस सीजन में मजबूर किया गया था। मैंने उनसे कहा 'मैं नहीं आना चाहता'। मैं और अनुष्का जो ऐ दिल है मुश्किल में उनके को-एक्‍टर शर्मा थे, वास्तव में विरोध करने जा रहे थे और पूरी फिल्म उद्योग को एक साथ लाएंगे क्योंकि यह उचित नहीं है।

वह हमसे पैसे कमा रहे हैं

वह हमसे पैसे कमा रहे हैं

रणबीर कपूर आखिरी बार शो में रणवीर सिंह के साथ आए थे और उनकी दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ब्रह्मास्त्र अभिनेता ने शो में कई खुलासे किए थे जो पिछले काफी समय से सुर्खियों में थे। जब वह शो में आए थे, तो उन्होंने कहा था, "वह हमसे पैसे कमा रहे हैं। हम आते हैं और हम साल भर खराब रहते हैं। रणबीर रोना बंद कर दें और कृपया शो में आलिया भट्ट के साथ आएं, ठीक यही बात उनके हर प्रशंसक उन्हें अभी बताना चाहते हैं।

करोड़ों की संपत्ति के मालिक करण जौहर को 50 की उम्र में खल रही यह कमी, जताया इस खास चीज का अफसोसकरोड़ों की संपत्ति के मालिक करण जौहर को 50 की उम्र में खल रही यह कमी, जताया इस खास चीज का अफसोस

Comments
English summary
रणबीर कपूर ने बोले- Koffee With Karan शो में मैं कभी नहीं जाऊंगा, जानिए एक्‍टर ने क्‍यों बोली ये बात
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X