• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नेहा कक्कड़ को बुरी तरह ट्रोल होता देख सामने आईं धनश्री वर्मा, बोलीं- 'ये वाला फाल्गुनी से बेहतर है'

फाल्गुनी पाठक के आइकॉनिक गाने 'ओ सजना' के रीमेक को लेकर नेहा कक्कड़ ट्रोल हो रही हैं। अब इस गाने में एक्ट कर रहे प्रियंक शर्मा और धनश्री का रिएक्शन भी सामने आया है।
Google Oneindia News

मुंबई, 27 सितंबर: हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना 'ओ सजना' रिलीज हुआ है। गाना रिलीज होने के बाद से ही नेहा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फाल्गुनी पाठक के आइकॉनिक गाने का रीमेक बनाए जाने पर नेहा कक्कड़ की जमकर खिंचाई हो रही है। नेहा पर बचपन बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए लोग बुरी तरह से भड़क रहे हैं। ऐसे में अब गाने के रीमेक में एक्ट करने वालीं धनश्री वर्मा का रिएक्शन सामने आया है।

Recommended Video

    Neha Kakkar-Falguni Pathak की लड़ाई के बीच कूदी Dhanshree Verma | वनइंडिया हिंदी | *Entertainment
    साफ दिखा था फाल्गुनी का गुस्सा

    साफ दिखा था फाल्गुनी का गुस्सा

    बीते दिनों नेहा को लेकर फाल्गुनी पाठक का गुस्सा भी साफ तौर पर दिखा था। सिंगर ने कहा था कि काश वे नेहा पर कोई लीगल एक्शन ले सकतीं। वहीं गाने में एक्ट करने वाले प्रियंक शर्मा और धनश्री वर्मा का कुछ और ही मानना है। वे मानते हैं कि गाने के साथ जस्टिस हुआ है।

    क्या बोलीं धनश्री?

    क्या बोलीं धनश्री?

    मिड डे संग बातचीत में धनश्री ने कहा कि हम सभी इस गाने को बेहद प्यार करते हैं। इस गाने को सुनते हुए हम बड़े हुए हैं। हर साल इस गाने को सुनते हैं। जब हम दोनों को पता लगा कि इसे रीमेक बनाया जा रहा है, तो हम बेहद एक्साइटेड हो गए।

    नेहा ने इसे बेहतर बनाया

    नेहा ने इसे बेहतर बनाया

    धनश्री कहती हैं कि हम जानते हैं कि इस गाने को बेहद प्यार मिला है और जब हम इसे रीक्रिएट करेंगे, तो और भी ज्यादा प्यार मिलेगा। जिस तरह हमारे कंपोजर्स तनिष्क बागची, नेहा और जानी ने इसे बेहतर बनाया, उन्होंने काफी सही किया है।

    प्रियंक शर्मा ने भी किया सपोर्ट

    प्रियंक शर्मा ने भी किया सपोर्ट

    वहीं प्रियंक शर्मा ने भी गाने पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर रिएक्ट किया है। एक्टर ने कहा कि मैंने ये गाना सुना, मुझे हां बोलने में सिर्फ 45 से 50 सेकेंड लगे। ये पहले से ही आइकॉनिक सॉन्ग है और जिस तरह से इसे बनाया गया, वो शानदार है। मैं बेहद एक्साइटेड था।

    भड़क उठी थीं फाल्गुनी

    भड़क उठी थीं फाल्गुनी

    बताते चलें कि इससे पहले फाल्गुनी पाठक ने उन तमाम फैंस के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए, जिन्होंने इस गाने को बर्बाद करने का नेहा पर इल्जाम लगाया। फाल्गुनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इसे शेयर किया।

    1999 में रिलीज हुई ओरिजनल सॉन्ग

    1999 में रिलीज हुई ओरिजनल सॉन्ग

    'मैंने पायल है छनकाई' ओरिजनल गाना साल 1999 में रिलीज हुआ था। इसमें विवान भटेना और निखिला पलत ने अहम भूमिका निभाई। गाना कॉलेज फेस्ट में हो रहे पपेट शो पर आधारित था। गाना काफी हिट हुआ था।

    ये भी पढ़ें : 'नेहा कक्कड़ अब बस कर..खिचड़ी की दुकान खोल लो यार...' नेहा ने गाया फाल्गुनी पाठक का 'सजना' रीमेक, तो भड़के लोगये भी पढ़ें : 'नेहा कक्कड़ अब बस कर..खिचड़ी की दुकान खोल लो यार...' नेहा ने गाया फाल्गुनी पाठक का 'सजना' रीमेक, तो भड़के लोग

    भावुक हुईं नेहा

    भावुक हुईं नेहा

    गाने का रीमेक बनाने पर बुरी तरह से ट्रोल होने के बाद नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया था। इसमें सिंगर ने खुद को सेल्फ मेड सिंगर बताया था। हालांकि, नेहा के इस पोस्ट का फैंस पर कुछ खास असर पड़ता नहीं दिखा।

    Comments
    English summary
    Priyank Sharma and dhanashree verma reacts on Falguni Pathak O sajna Remake
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X