• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ऋचा चड्ढा के खिलाफ अक्षय कुमार के बोलने से भड़के प्रकाश राज, कहा- आपसे ये उम्मीद नहीं थी

Prakash Raj On Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार तक ने ऋचा चड्ढा को सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा था लेकिन फेमस एक्टर प्रकाश राज ने अक्षय कुमार के रिएक्शन पर अपनी बात रखते हुए ट्वीट किया है।
Google Oneindia News

Prakash Raj On Akshay Kumar: पिछले 2 दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जमकर ट्रोल हो रहीं हैं और लगातार लोगों के निशाने पर बनी हुई हैं। इस समय ऋचा चड्ढा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर अपने उस ट्वीट की वजह से निशाने पर हैं जिसके बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने गलवान घाटी संघर्ष को लेकर भारतीय सेना का मजाक उड़ाया है। ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट को लेकर हंगमा बढ़ता जा रहा है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक भी उनसे खासे नाराज नजर दिख रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार तक ने ऋचा चड्ढा को सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा था लेकिन फेमस एक्टर प्रकाश राज ने अक्षय कुमार के रिएक्शन पर अपनी बात रखते हुए ट्वीट किया है। प्रकाश राज के इस ट्वीट के बाद से लोगों ने उन्हें भी निशाने पर ले लिया है और उनके बारे कई बातें कही जा रही हैं।

अक्षय कुमार के लिए प्रकाश राज ने लिखीं ये बातें

फेमस एक्टर प्रकाश राज ने अक्षय कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है- आपसे ये उम्मीद नहीं थी अक्षय कुमार। ये कहकर ऋचा चड्ढा, आपसे ज्यादा हमारे देश के लिए ज्यादा प्रासंगिक हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रकाश राज ने ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर लिखा था- हम आपके साथ हैं ऋचा चड्ढा। हम जानते हैं कि आपके कहने का क्या मतलब था।

अक्षय कुमार ने ऋचा के खिलाफ किया था ये ट्वीट

वहीं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर नाराजगी दिखाई थी और लिखा था- यह देखकर दुख हुआ। हमें कोई भी चीज हमारी भारतीय सेना के प्रति अकृतज्ञ (एहसान फरामोश) नहीं बना सकता। वो है तो आज हम हैं। अक्षय कुमार के अनुसार ऋचा चड्ढा ने इस तरह की बात लिखकर बिल्कुल अच्छा नहीं किया था।

उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट के बाद शुरू हुआ ये मामला

उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट के बाद शुरू हुआ ये मामला

उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट पर ऋचा ने कही ऐसी बात आपको बता दें कि उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने एक ट्वीट किया था, जिस पर ऋचा चड्ढा बीच में कूद पड़ी थीं। दरअसल उपेंद्र द्विवेदी ने ट्वीट कर लिखा था- अगर सरकार आदेश देती है तो हम PoK को वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हम सरकार की तरफ से आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हम जल्द ही इस ऑपरेशन को पूरा करेंगे। इससे पहले कि पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करे, इधर से जवाब अलग होगा, जिसके बारे में वो इमैजिन भी नहीं कर सकते।

लोगों ने की थी ऋचा के ट्वीट की निंदा

लोगों ने की थी ऋचा के ट्वीट की निंदा

उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के इसी ट्वीट पर ऋचा चड्ढा ने रिएक्ट करते हुए लिख दिया था कि गलवान हाय बोल रहे हैं। ऋचा का ये ट्वीट तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और लोगों ने जमकर इस ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। आम लोगों से लेकर कई सेलेब्स तक ने इस ट्वीट की जमकर निंदा की।

प्रकाश राज को लोगों ने किया ट्रोल

वहीं अब प्रकाश राज, ऋचा के समर्थन में ट्वीट कर अपनी किरकिरी करवा बैठे। लोग उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है- प्रकाश राज, अपने मस्तिष्क में प्रकाश आने दे और राज की बात जान लें कि जिसके साथ आप खड़े होने की बात कर रहे हैं वह खुद मैदान छोड़कर भाग गई हैं।

इसे भी पढ़ेंः सेना का अपमान करने पर ऋचा चड्ढा पर भड़के अक्षय कुमार, नाराजगी जताते हुए कहा- ये देखकर दुख पहुंचा हैइसे भी पढ़ेंः सेना का अपमान करने पर ऋचा चड्ढा पर भड़के अक्षय कुमार, नाराजगी जताते हुए कहा- ये देखकर दुख पहुंचा है

ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी

हालांकि इस मामले पर मचते हंगामे के बाद ऋचा चड्ढा ने अपने इस ट्वीट को डिलीड कर दिया और लोगों से माफी भी मांगी। उन्होंने अपने नए पोस्ट में लिखा था- मेरी मंशा कभी भी किसी को भी अपमानित करने की नहीं रही। मुझे मेरे कहे तीन शब्दों के कारण विवाद में घसीटा गया। जाने-अनजाने मेरे द्वारा कहे गए शब्दों से अगर मेरे फौजी भाइयों की भावनाएं आहत हुई हों या ठेस पहुंची हों तो मैं माफी मांगती हूं।

Comments
English summary
prakash raj angry with akshay kumar for speaking against richa chadha said dont expect this from you
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X