• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ने के बाद प्रभास ने लिया ये अहम फैसला, जानकर होंगे हैरान

बीते दिनों प्रोजेक्ट K की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद एक्टर प्रभास ने अब अहम फैसला लिया है।
Google Oneindia News

मुंबई, 16 जून: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म के सेट पर अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। दीपिका हैदराबाद में प्रोजेक्ट K की शूटिंग कर रहीं थीं। इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई थी। हालांकि, एक्ट्रेस अब ठीक हैं। इस बीच दीपिका की हेल्थ को लेकर एक्टर प्रभास ने अहम फैसला लिया है।

प्रभास ने लिया ये फैसला

प्रभास ने लिया ये फैसला

सेट पर अचानक दीपिका की तबीयत बिगड़ने पर उनकी पूरी टीम टेंशन में आ गई। टीम में एक्टर प्रभास भी थे, जो एक्ट्रेस का खास ख्याल रख रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए प्रभास ने शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है।

प्रभास-दीपिका को करने थे अहम शूट

प्रभास-दीपिका को करने थे अहम शूट

बताते चलें कि प्रभास और दीपिका पादुकोण को साथ में कुछ अहम शूट करने थे लेकिन एक्ट्रेस की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए प्रभास ने इन सीन्स को रीशेड्यूल करने को कहा है। एक्टर ने ये शेड्यूल एक हफ्ते बाद तक के लिए होल्ड कर दिया है।

ये भी पढ़ें :Mithun Chakraborty Birthday: कभी पानी की टंकी पर सोने को मजबूर थे मिथुन, ऐसे बदली जिंदगीये भी पढ़ें :Mithun Chakraborty Birthday: कभी पानी की टंकी पर सोने को मजबूर थे मिथुन, ऐसे बदली जिंदगी

एक्साइटेड हैं फैंस

एक्साइटेड हैं फैंस

आपको बता दें कि प्रोजक्ट K में पहली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। दोनों को ऑन स्क्रीन साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस बीच दीपिका की तबीयत बिगड़ने पर प्रभास ने अहम फैसला लेते हुए शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया है। एक्टर के इस जेस्चर को फैंस ने काफी स्वीट बताया है।

Comments
English summary
Deepika was shooting for Project K in Hyderabad. During the shooting, her health had deteriorated. However, the actress is fine now. Meanwhile, actor Prabhas has took an important decision regarding Deepika's health.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X