• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'भूल भुलैया 2' या 'धाकड़', कौन मारेगा बॉक्स ऑफिस पर बाजी? Kangana ने दिया धाकड़ जवाब

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 मई: फिल्म 'धाकड़' और 'भूल भुलैया 2' को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं लेकिन उससे ज्यादा फिल्म के लीड एक्टर्स भी हैं। बता दें कि, ये दोनों फिल्में एक ही दिन यानी 20 मई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। इस क्लैश को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी साथ ही बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की एक्टिंग पर खुलकर बोलीं।

'धाकड़' और 'भूल भुलैया 2' होगी एक दिन रिलीज

'धाकड़' और 'भूल भुलैया 2' होगी एक दिन रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ और एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' एक ही दिन रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन, फिल्म के क्लैश होने के कारण सवाल ये उठ रहा है कि, दोनों फिल्मों से कौन सी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाएगी। इसी बीच कंगना रनौत इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने की कार्तिक की तारीफ

कंगना ने की कार्तिक की तारीफ

दरअसल, कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 के रिलीज डेट पर कहा कि, "कार्तिक आर्यन का काम मुझे बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि वह वर्तमान पीढ़ी के व्यक्ति हैं, जो अपने दम पर खड़े हैं। वह अपना काम अपनी क्षमता से कर रहे हैं। वह अपने दम पर सामने आया है और मैं उसके लिए बहुत सराहना करती हूं।"

दोनों फिल्मों के मुकाबले पर क्या बोलीं कंगना?

दोनों फिल्मों के मुकाबले पर क्या बोलीं कंगना?

कंगना की 'धाकड़' और कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' के बीच मुकाबले पर कंगना ने कहा कि, "ये दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं, और ऐसा नहीं है कि ये फिल्में 5000 या 7000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही हैं। वे दोनों एक साथ आ सकते हैं और एक ही समय में अच्छा कर सकते हैं।"

कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी कमाल?

कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी कमाल?

इस दोनों मूवीस को लेकर जितने उत्सुक फैन्स हैं उतने मूवी में काम कर रहे लीड एक्टर और एक्टर्स भी हैं। कंगना रनौत के इस धाकड़ जवाब से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनकी मूवी अच्छा करेगी। अब देखना होगा दोनों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगा।

ये भी पढ़ें:कंगना रनौत को विवेक अग्निहोत्री ने नहीं किया साइन, बोले- 'मेरी फिल्मों को स्टार्स की जरूरत नहीं'ये भी पढ़ें:कंगना रनौत को विवेक अग्निहोत्री ने नहीं किया साइन, बोले- 'मेरी फिल्मों को स्टार्स की जरूरत नहीं'

Comments
English summary
On the clash of 'Bhool Bhulaiyaa 2' and 'Dhaakad' Kangana said
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X