• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पति को याद कर फिर भावुक हुईं मंदिरा बेदी , लिखी ये इमोशनल पोस्ट

|
Google Oneindia News

मुंबई, सितंबर 09: मंदिरा बेदी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक नई पोस्ट साझा की। जिसमें उन्होंने सिल्वर लाइनिंग, पॉजिटिविटी के बारे में लिखा। उन्होंने कहा कि उन्हें फिर से सामान्य महसूस करने के लिए एक लंबा रास्ता तय करना है। इस साल की शुरुआत में अपने पति और फिल्म निर्माता राज कौशल को खोने के बाद मदिरा अपनी लाइफ में धीमे-धीमे वापस लौट रही है। उन्होंने हाल ही में अपने अकाउंट पर एक पोस्ट भी साझा की है।

'फिर से सामान्य महसूस करने के लिए लंबा रास्ता तय करना है'

'फिर से सामान्य महसूस करने के लिए लंबा रास्ता तय करना है'

मंदिरा ने इस्टाग्राम पर लिखा कि, फिर से सामान्य महसूस करने के लिए भावनात्मक, मानसिक और शारीरिक रूप से एक लंबा रास्ता तय करना है। लेकिन मैं हर सुबह इस उद्देश्य के साथ उठती हूं और अधिक से अधिक पॉजिटिविटी का लक्ष्य रखती हूं। और इस सब में मैं अभी भी कृतज्ञता का अभ्यास करती हूं क्योंकि हमेशा होता है। मंदिरा बेदी ने इन शब्दों के साथ पोस्ट पर हस्ताक्षर किए: आप सभी का दिन शुभ हो।

मंदिरा की जिम में फिर से हुई एंट्री

मंदिरा की जिम में फिर से हुई एंट्री

इससे पहले मंदिरा बेदी ने मंगलवार को लंबे समय के बाद जिम में एंट्री की। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जिम से अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा: जिम, लंबे समय के बाद। मंदिरा बेदी एक फिटनेस फ्रीक हैं। जिम से अपनी नई तस्वीर में, मंदिरा बेदी को नीली स्पोर्ट्स ब्रा, काली लेगिंग्स, एक टोपी और एक फेसमास्क पहने देखा जा सकता है। मंदिरा बेदी ने सीआईडी, 24 और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टेलीविजन शो और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, नाम गुम जाएगा, मीराबाई नॉट आउट और साहो जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

Video: राज कुंद्रा के बिना शिल्पा शेट्टी ने किया गणपति बप्पा का स्वागतVideo: राज कुंद्रा के बिना शिल्पा शेट्टी ने किया गणपति बप्पा का स्वागत

राज कौशल का कुछ महीने पहले निधन हो गया था

मंदिरा बेदी की शादी दिवंगत फिल्म निर्माता राज कौशल से हुई थी। उनके 10 वर्षीय बेटे वीर का जन्म 2011 में हुआ था। लेखक और निर्देशक रहे राज कौशल का कुछ महीने पहले 49 साल की उम्र में निधन हो गया था। उन्होंने ओनिर की 2005 की फिल्म माई ब्रदर ... निखिल ... सहित कई फिल्मों का निर्देशन किया है। उन्होंने प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया था। उन्होंने एक कॉपीराइटर के रूप में अपना करियर शुरू किया।

English summary
Mandira Bedi shared a new post, wrote long way to go to feel normal again
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X