India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बेटी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर बोले फिल्‍ममेकर पिता महेश भट्ट -शानदार डेब्यू होने वाला है

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 जून: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट ने सोमवार को सुबह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बड़ी खबर फैंस को देकर उन्‍हें खुश कर दिया। आलिया भट्ट ने फेसबुक पर एक फोटो शेयर कर ये बताया कि वो जल्‍द मां बनने वाली हैं। आलिया और रणबीर कपूर ने दो महीने पहले ही शादी की थी और इतने कम समय में आलिया की प्रेगनेंसी की खबर की सुनकर आलिया और रणबीर को खूब बधाइयां दे रहा हैं। वहीं आलिया भट्ट के पापा और फिल्‍ममेकर महेश भट्ट ने अपने फिल्‍मी प्रोफेशनन अंदाज में इस खबर की सच्‍चाई बताई है ।

आलिया भट्ट ने बताया हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है

आलिया भट्ट ने बताया हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है

बता दें आलिया भट्ट ने सोमवार की सुबह फैंस और सेलेब्स को चौं‍का दिया क्योंकि उन्होंने अपनी और पति रणबीर कपूर की एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी स्‍क्रीन पर अल्ट्रासाउंड देख रही थी। रणबीर कपूर को उनके साथ कैमरे की तरफ पीठ करके बैठे देखा जा सकता है। कैप्शन में उन्‍होंने लिखा हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है। कई प्रशंसकों ने सोचा कि क्या यह वास्तव में सच है?

    Alia Bhatt Pregnant: मां बनने वाली हैं Alia Bhatt | Ranbeer Kapoor | वनइंडिया हिंदी |*Entertainment
    महेश भट्ट ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया

    महेश भट्ट ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया

    रणबीर और आलिया दो महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं कई प्रशंसकों ने इस पर विश्वास करने ही नहीं किया। वहीं कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि पोस्ट वास्तव में उनके 'वर्क बेबी'- ब्रह्मास्त्र के लिए है, जो उनकी एक साथ पहली फिल्म थी, जो 9 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है। हालांकि आलिया के पिता फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया उन्‍होंने जल्द ही नाना बनने पर अपनी खुशी जाहिर की।

    सोनाली बेंद्रे ने खोली पोल, बताया किसके दबाव में नहीं दिए गए रोल, डॉयरेक्‍टर कहते थे मजबूर हूंसोनाली बेंद्रे ने खोली पोल, बताया किसके दबाव में नहीं दिए गए रोल, डॉयरेक्‍टर कहते थे मजबूर हूं

    यह एक शानदार डेब्यू होने वाला है

    यह एक शानदार डेब्यू होने वाला है

    म‍ीडियो रिपोर्ट के अनुसार महेश भट्ट ने कहा,

    आह, मेरी बच्‍चे को बच्‍चा होने वाला है। उन्‍होंने कहा रणबीर और आलिया के लिए मैं बहुत खुश हूं।भगवान करे हमारा परिवार आगे बढ़े। फिल्‍म निर्माता महेश भट्ट ने अपने अंदाज में कहा ईश्वर करे हमारा कुनबा बढ़े। अब मुझे अपने जीवन के सबसे अहम रोल की तैयारी करनी है। नाना का रोल। यह एक शानदार डेब्यू होने वाला है।

    आलिया भट्ट ने कहा था मुझे नहीं चाहिए पापा महेश जैसा लाइफ पाटनर

    आलिया भट्ट ने कहा था मुझे नहीं चाहिए पापा महेश जैसा लाइफ पाटनर

    बता दें आलिया ने अपने फिल्‍म निर्माता पापा महेश भट्ट के साथ प्रोडक्‍शन हाउस में अपने करियर की शुरूआत नहीं की थी बल्कि करण जौहर ने अपनी फिल्‍म स्‍टूडेन्‍ट आफ द इयर से किया था। अनुपम खेर के शो 'कुछ भी हो सकता है' में आलिया भट्ट ने कहा था मैं अपने पापा जैसा पति बिलकुल नहीं चाहती। इस शो में अपने पापा महेश भट्ट के सामने आलिया भट्ट ने कहा था अपना लाइफ पार्टनर ऐसा चाहती हैं, जो कि बिल्कुल भी उनके पापा जैसा ना हो, मेरे पापा बहुत अच्छे हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। हम एक दूसरे के साथ बहुत सारी बात करते हैं और हम एक दूसरे के दोस्त हैं। लेकिन मेरी लाइफ में एक ही महेश भट्ट बहुत हैं। मैं 2 नहीं रख सकती।

    आलिया की मां सोनी राजदान बोलीं- इससे महान काम कुछ नहीं

    आलिया की मां सोनी राजदान बोलीं- इससे महान काम कुछ नहीं

    वहीं आलिया की मां सोनी राजदान जो नानी बनने वाली हैं उन्‍होंने कहा हम सबबहुत खुश हैं और इस पल को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं। किसी जिंदगी को जन्म देने से बढ़कर महान काम कुछ नहीं हो सकता।

    आलिया की सास नीतू कपूर बोलींं- मुझे भी बहू ने ये खबर इंस्‍टा पर दी है

    आलिया की सास नीतू कपूर बोलींं- मुझे भी बहू ने ये खबर इंस्‍टा पर दी है

    वहीं रणबीर कपूर की मां और आलिया की सास नीतू कपूर दादी बनने की खुशी उनके चेहरे पर नजर आई। पैपराजी ने नीतू को बधाई दी तो उन्होंने मजाकियां अंदाज में कहा कि पूरी दुनिया को पता लग गया। हालांकि नीतू कपूर ने चौंकाने वाली बात कही और बताया कि इस बात की जानकारी खुद उनकी बहू ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है।

    आलिया और रणबीर ने 2017 में शुरू हुई थी लव स्‍टोरी

    आलिया और रणबीर ने 2017 में शुरू हुई थी लव स्‍टोरी

    बता दें आलिया और रणबीर ने 2017 में ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक साथ काम करने के बाद डेटिंग शुरू की। उन्होंने इस साल 14 अप्रैल को अपने बांद्रा स्थित आलिया और रणबीर ने 2017 में ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक साथ काम करने के बाद डेटिंग शुरू की। उन्होंने इस साल 14 अप्रैल को अपने बांद्रा स्थित आवास पर आयोजित एक निजी और अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, जिसमें केवल परिवार और उद्योग के करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

    Comments
    English summary
    Mahesh Bhatt said on daughter Alia Bhatt's pregnancy - going to be a great debut
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X