• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'मैं 48 घंटे तक पीती थी, मैंने अपना हाथ काटने की कोशिश की'

Google Oneindia News

मुंबई, 01 मई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के वेब रियलिटी शो 'लॉक अप' में पहले दिन से पायल रोहतगी जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स खोलने से लेकर जेल के अंदर बंद और कंटेस्टेंट्स के साथ अपने झगड़े तक, पायल हर दिन सुर्खियों में बनी रही हैं। हालांकि अब शो अपने फिनाले के करीब पहुंच गया है और रविवार को फैसले का आखिरी दिन है, जहां कंगना एक कंटेस्टेंट को शो से एलिमिनेट कर देंगी। ऐसे में खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए कंटेस्टेंट्स को एक राज खोलना होगा। हाल ही में मेकर्स ने शो से जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें सायशा शिंदे और पायल अनसेफ हैं और उन्हें अपने राज खोलने हैं।

आज आखिरी जजमेंट डे

आज आखिरी जजमेंट डे

51 सेकंड के प्रोमो में शो की होस्ट कंगना रनौत यह कहती हुईं सुनाई दे रही हैं कि आज आखिरी जजमेंट डे है। पायल और सायशा अभी भी अनसेफ हैं। अपना-अपना सीक्रेट शेयर करने का मौका देतीं हूं। जिसके बाद प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि सायशा शिंदे और पायल रोहतगी अपनी लाइफ से जुड़ा कुछ ऐसा खुलासा कर रहे है, जो आज तक बाहर नहीं आया।

'मैंने अपने हाथ काटने की कोशिश की है'

'मैंने अपने हाथ काटने की कोशिश की है'

पायल रोहतगी को सुसाइड करने की बात कहते हुए सुना जा सकता है। कंगना के सामने एक्ट्रेस कहती हैं, 'एक ऐसा लव एंगल था, जो मेरी पर्सनल लाइफ में काफी हानिकारक था। मैं जमकर शराब पीने लगी। मैं 48 घंटे तक शराब पीती थी। मैं दवाओं पर आ गई थी। मैं खुद को नुकसान पहुंचाने वाली बन गई थी। मैंने अपने हाथ काटने की कोशिश की है।' इस बारे में बात करते-करते एक्ट्रेस बुरी तरह से रोने लग जाती हैं।

हाल ही में किया था हैरान कर देने वाला खुलासा

हाल ही में किया था हैरान कर देने वाला खुलासा

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले पायल ने शो में खुलासा किया था कि वह प्रेग्नेंट नहीं हो सकती हैं। कैमरे से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि, "मेरे बच्चे नहीं हो सकते। मैंने सोचा हम शादी तब करेंगे जब मैं गर्भवती हो सकती हूं। लेकिन मैं गर्भवती नहीं हो सकती। इसलिए, मुझे मानसिक, शारीरिक रूप से फिट रहना होगा; मुझे एक्टिंग पर फोकस करना और लाइफ के साथ आगे बढ़ना है। एक्ट्रेस ने बताया था कि 4-5 साल से हमलोग ट्राई कर रहे हैं, लेकिन प्रेग्नेंट नहीं हो रही है।"

संग्राम ने किया शादी के लिए प्रपोज

संग्राम ने किया शादी के लिए प्रपोज

खैर इससे पहले कि पायल अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करतीं, संग्राम सिंह ने उन्हें शो में शादी के लिए प्रपोज किया था। पहलवान संग्राम सिंह, पायल को सपोर्ट करने के लिए लॉक अप में आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था, "पायल इसमें से आधे लड़कियों वालों की तरफ से आएंगे और आधे लड़के वालो की तरफ से आएंगे। ये लॉक अप खत्म कर लो फिर हम शादी करेंगे।"

'मैं कभी मां नहीं बन सकती', LockUpp में फूट-फूटकर रो पड़ीं पायल रोहतगी, देखें Video'मैं कभी मां नहीं बन सकती', LockUpp में फूट-फूटकर रो पड़ीं पायल रोहतगी, देखें Video

Comments
English summary
Lock Upp Payal Rohatgi reveal secrets she says I have tried to cut my hands
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X