• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Lock Upp: कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, बोलीं- यहां यौन शोषण आम है, MeToo मूवमेंट के बाद मुझे किया बैन

Google Oneindia News

मुंबई, 02 मई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा वेब रियलिटी शो 'लॉकअप' (Lock Upp) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंगना रनौत ने हैरान कर देने वाला खुलासा करते हुए बताया कि इंडस्ट्री में मीटू मूवमेंट (MeToo Movement) के बाद उन्हें इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया था। कंगना ने यह खुलासा उस वक्त किया, जब शो में चल रहे जजमेंट डे के दौरान खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए सायशा शिंदे ने अपनी लाइफ से जुड़ा सीक्रेट शेयर किया था।

'जिन महिलाओं को सपोर्ट किया, अब वे गायब'

'जिन महिलाओं को सपोर्ट किया, अब वे गायब'

दरअसल, शो की होस्ट कंगना रनौत ने हालिया एपिसोड में कहा कि मीटू आंदोलन के सपोर्ट में आने के बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में बैन तक कर दिया गया था। एक्ट्रेस जिन्होंने पहले भी इस मीटू मूवमेंट को असफल करार दिया था, अब उन्होंने कहा कि यह कुछ भी नहीं कर सका और जिन महिलाओं को उन्होंने सपोर्ट किया, अब वे गायब हो गईं है। याद रहे कि कंगना फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के यौन उत्पीड़न के बाद 2020 में पायल घोष के समर्थन में उतरीं थीं।

सायशा शिंदे ने किया था खुलासा

सायशा शिंदे ने किया था खुलासा

बता दें कि लॉकअप अपने फिनाले के करीब पहुंच गया है। ऐसे में पायल रोहतगी और सायशा शिंदे अनसेफ हैं। खुद को बचाने के लिए दोनों कंटेस्टेंट्स को अपनी लाइफ से जुड़ा एक राज सबके सामने खोलना था, जिस पर बात करते हुए फैशन डिजाइनर सायशा ने बताया था कि उन्होंने एक मशहूर डिजाइनर के साथ संबंध बनाए थे। सायशा ने बताया कि वो फैशन डिजाइनर उनके फेवरेट थे। उन्होंने उनको होटल के रूम में मिलने के लिए बुलाया था। बाद में सायशा को मालूम हुआ कि वो डिजाइनर 7-8 लड़कों के साथ वैसा कर चुका है।

'यहां यौन शोषण आम है, ये काला सच है'

'यहां यौन शोषण आम है, ये काला सच है'

इस सीक्रेट को सुनने के बाद होस्ट कंगना रनौत ने कहा कि "मुझे लगता है कि यंग लोगों के साथ सेक्सुअल एक्सप्लोइटेशन होना आम बात हो गई है, खासकर फिल्म और फैशन इंडस्ट्री में। हम इंडस्ट्री का कितना भी बचाव करें, यह सच है ... जबकि यह बहुत सारे मौके देता है, यह कई सपने भी तोड़ देता है और लोगों को जख्मी तक कर देता है। ये काला सच है।"

'मुझे इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था'

'मुझे इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था'

कंगना ने समझाया हुए कहा कि यह सच है कि यौन शोषण हर इंडस्ट्री में होता है, लेकिन उनका मानना ​​है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लोगों को लाइसेंस मिल गया है, क्योंकि वे पीड़ितों के बारे में कपड़े और गपशप बताते हैं और कहते हैं कि उनके साथ ऐसा होना ठीक है। उन्होंने आगे कहा, "यहां तक ​​कि जब यहां मीटू भी हुआ, तो उसका क्या हुआ? कुछ नहीं। वो लड़कियां जो बाहर आई थीं, गायब हैं, सबकी सब गायब हैं। जिनको मैंने सपोर्ट किया था, मुझे इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था, और लड़कियों गायब हैं।

'मैं 8 साल की उम्र में घर से भागना चाहती थी', कंगना ने कहा- मेरा चचेरे भाई करते थे ऐसी हरकत'मैं 8 साल की उम्र में घर से भागना चाहती थी', कंगना ने कहा- मेरा चचेरे भाई करते थे ऐसी हरकत

Comments
English summary
Lock Upp Kangana Ranaut says after MeToo movement bollywood banned actress
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X