• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Koffee With Karan: शाहिद कपूर ने दिया कियारा-सिद्धार्थ की शादी का हिंट, करण बोले- 'बच्चे कमाल के होंगे'

फैंस के पसंदीदा कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर शाहिद कपूर ने हिंट दिया है। करण जौहर ने भी कुछ ऐसा कहा, जिससे फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।
Google Oneindia News

मुंबई, 22 अगस्त: करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' में सेलेब्स के कई राज पर से पर्दा उठता आया है। करण के शो के हर एपिसोड में फैंस को कुछ ऐसे राज के बारे में पता चलता है, जिनके बारे में पहले किसी को दूर-दूर तक भनक नहीं थी। अब इसके अगले एपिसोड में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर मेहमान बनकर आने वाले हैं। ऐसे में इस एपिसोड में फैंस के पसंदीदा कपल कियारा और सिद्धार्थ के बारे में कई राज पता लगने वाले हैं। शाहिद कपूर ने खुद कपल की शादी को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

प्रीति-कबीर की जोड़ी का होगा वेलकम

प्रीति-कबीर की जोड़ी का होगा वेलकम

इससे पहले करण जौहर के शो के एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल दिखाई दिए थे। अब शो के अगले एपिसोड में बतौर मेहमान फैंस के चहेते कबीर सिंह और प्रीति की जोड़ी फैंस को दिखाई देने वाली है। ऐसे में दर्शक शो के इस एपिसोड को लेकर बेहद बेताब हैं।

शाहिद को लेकर कियारा का जवाब

शाहिद को लेकर कियारा का जवाब

शो के अगले एपोसोड के प्रोमो में देखा जा सकता है करण शाहिद से सवाल करते हैं कि आपका सेक्सिएस्ट फीचर क्या है। इस सवाल का जवाब शाहिद बेहद ही अलग अंदाज में देते हैं। इसके बाद कियारा से सवाल किया जाता है कि जब वे शाहिद का नाम सुनती हैं तो उनके दिमाग में सबसे पहले क्या आता है? कियारा ने जवाब दिया प्रीति।

सिद्धार्थ को लेकर क्या बोलीं कियारा?

सिद्धार्थ को लेकर क्या बोलीं कियारा?

कियारा से जब पूछा गया कि उनके सबसे करीबी दोस्त कौन हैं? तो एक्ट्रेस ने कहा कि शाहिद। इसके बाद करण जब कियारा से सिद्धार्थ के बारे में पूछते हैं तो एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं हमारे रिलेशनशिप की बात को झुठला नहीं रही। हम करीबी दोस्त से भी ज्यादा हैं।

'साथ में प्यारे लगते हैं कियारा-सिद्धार्थ'

'साथ में प्यारे लगते हैं कियारा-सिद्धार्थ'

इसके बाद शाहिद कहते हैं कि वे साथ में बेहद प्यारे लगते हैं। इसके बाद अंत में शाहिद कहते हैं कि इस साल के अंत तक एक बड़े अनाउंसमेंट का इंतजार कीजिये और ये कोई फिल्म नहीं है। इसके बाद करण जौहर कहते हैं कि बच्चे कमाल के होंगे।

'शेहशाह' से बढ़ी नजदीकियां

'शेहशाह' से बढ़ी नजदीकियां

बताते चलें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म शेरशाह के बाद से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। इस बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थीं। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर ने दोनों के रिश्ते की खटास दूर करते हुए पैचअप कराया।

ये भी पढ़ें : Sidharth-Kiara Marriage: क्या जल्द शादी करने वाले हैं सिद्धार्थ और कियारा? कुछ इस तरह खुला राजये भी पढ़ें : Sidharth-Kiara Marriage: क्या जल्द शादी करने वाले हैं सिद्धार्थ और कियारा? कुछ इस तरह खुला राज

शाहिद संग दिखेंगी कियारा

अब करण जौहर के शो में कियारा शाहिद संग गेस्ट के तौर पर एंट्री लेने जा रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के रिलेशनशिप को लेकर कई राज पर से पर्दा उठने जा रहा है। हालांकि, ये तो वक्त ही बताएगा कि सिद्धार्थ-कियारा इस साल के अंत तक शादी करेंगे या नहीं।

Comments
English summary
Karan johar gives hint of Kiara advani Siddharth malhotra marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X