• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'शादी के बाद हर आदमी...' कपिल शर्मा के सामने अजय देवगन ने बोली ऐसी बात, तब्बू के भी उड़े होश

हाल ही में कपिल अजय देवगन के साथ अपने अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में मस्ती करते दिखे। कपिल अजय से सवाल पूछते हैं तो अजय देवगन कहते हैं कि शादी के बाद हर आदमी सत्संग करता है।
Google Oneindia News

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्म 'दृश्यम' के दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा में हैं। जल्द ही दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है और एक्टर की फिल्म रिलीज होने वाली है। ऐसे में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अजय और तब्बू हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान कपिल शर्मा और अजय देवगन एक दूसरे का मेमोरी टेस्ट करते दिखे। तभी अजय देवगन कपिल के एक सवाल के जवाब में शादी को लेकर ऐसी बात बोल देते हैं कि अर्चना समेत सबकी हंसी छूट पड़ती है। वहीं इस दौरान तब्बू का रिएक्शन भी देखने लायक होता है।

अजय ने कपिल से पूछे टेढ़े सवाल

अजय ने कपिल से पूछे टेढ़े सवाल

सोनी ने शनिवार के एपिसोड का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में तब्बू और अजय देवगन की एंट्री तब्बू के गाने चाय छप चाय से होती है। इतने में अजय देवगन कपिल से पूछते हैं कि 12 दिसंबर को क्या हुआ था, तो कपिल जवाब देता है कि सुबह हुई थी, दोपहर हुई थी और रात हुई थी। इतने में अजय देवगन बोल पड़ते हैं कि इसी दिन कपिल ने शादी की थी।

अजय का जवाब सुन तब्बू हुईं शॉक

इसके बाद कपिल ने अजय से पूछा कि क्या उन्हें याद है कि 24 फरवरी को क्या हुआ था? तो अजय देवगन बोलते हैं कि मैं सत्संग कर रहा था। इतने में कपिल कहते हैं कि ये दिन आपकी शादी का था। तो अजय बोल पड़ते हैं कि एक ही बात है, शादी के बाद हर आदमी सत्संग ही करता है।

कपिल ने तब्बू संग किया फ्लर्ट

कपिल ने तब्बू संग किया फ्लर्ट

कपिल शर्मा इस दौरान एक्ट्रेस तब्बू संग फ्लर्ट करने से भी बाज नहीं आए। कपिल शर्मा बोलते हैं कि तब्बू कि आंखें बहुत नशीली है। इतने में अजय देवगन फिर बोलते हैं कि और मेरी आंखों में गन्ने का रस भरा हुआ है क्या? ये सुनकर कपिल शर्मा की बोलती बंद हो जाती है।

'दृष्यम 2' के लिए एक्साइटेड हैं फैंस

'दृष्यम 2' के लिए एक्साइटेड हैं फैंस

अजय देवगन की 'दृष्यम 2' के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का दूसरा पार्ट 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगा। इस पार्ट में वो सभी राज खुलेंगे, जो सस्पेंस बने हुए हैं। तब्बू की बात करें, तो एक्ट्रेस पूर्व पुलिस महानिरीक्षक और पीड़िता की मां मीरा देशमुख के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाती हुई नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma Show: कपिल ने ऐसा क्या किया कि अचानक बेहोश होकर नीचे गिरीं उनकी पत्नी, हाथ से गिरी पूजा की थालीये भी पढ़ें: Kapil Sharma Show: कपिल ने ऐसा क्या किया कि अचानक बेहोश होकर नीचे गिरीं उनकी पत्नी, हाथ से गिरी पूजा की थाली

'दृश्यम' ने मचाया धमाल

'दृश्यम' ने मचाया धमाल

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब फिल्म के प्रीक्वल को लेकर भी दर्शकों को पूरी उम्मीद है कि ये भी धमाल मचा देगी। हाल ही में फिल्म को लेकर खबर भी आई कि सेंसर बोर्ड ने इसकी सेंसर प्रक्रिया पूरी कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म में किसी तरह की कोई काट-छांट नहीं है। इसलिए सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के पास करने का फैसला लिया है।


Comments
English summary
Kapil Sharma Show promo Ajay devgn says about his marriage and kapil started laughing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X