• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जया बच्चन ने कंगना रनौत के साथ सरेआम की ऐसी हरकत, वायरल वीडियो ने मचाया हंगामा

Jaya Bachchan and Kangana Ranaut: फिल्म 'ऊंचाई' के स्पेशल स्क्रीनिंग इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जया बच्चन एक्ट्रेस कंगना रनौत को साफ इग्नोर करती नजर आ रही हैं।
Google Oneindia News

Jaya Bachchan and Kangana Ranaut: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंग्पा, अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता जैसे शानदार कलाकारों के अभिनय से तैयार फिल्म 'ऊंचाई' की हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन एक्टर अनुपम खेर ने खुद किया था। इस खास मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स जैसे अक्षय कुमार, सलमान खान, कंगना रनौत, अभिषेक बच्चन, काजोल, भाग्यश्री से लेकर तमाम बड़े स्टार्स पहुंचे थे। सभी लोग एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे थे। लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद से लोग हैरान हो गए हैं। इस खास इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जया बच्चन एक्ट्रेस कंगना रनौत को साफ इग्नोर करती नजर आ रही हैं।

Recommended Video

    Uunchai Special Screening: Jaya Bachchan ने Kangana Ranaut को किया इग्नोर | वनइंडिया हिंदी *News
    जया बच्चन ने कंगना रनौत को किया इग्नोर

    जया बच्चन ने कंगना रनौत को किया इग्नोर

    आपको बता दें कि जया बच्चन और कंगना रनौत का ये वीडियो सभी लोगों ने नोटिस किया और इसे देखने के बाद से लोगो इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं इस इवेंट के एक दूसरे वीडियो में देखा गया है कि जहां मां जया बच्चन कंगना रनौत को साफ इग्नोर कर रही हैं वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन न सिर्फ कंगना के साथ बात करते नजर आ रहे हैं बल्कि वह कंगना के साथ पैपराजी को पोज भी देते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ गले मिलते हैं और जमकर हंसी मजाक भी करते हैं।

    सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

    सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

    दरअसल गत बुधवार रात को मुंबई में राजश्री प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। इस इवेंट को बॉलीवुड के शानदार कलाकार और इस मूवी में मौजूद एक्टरों में से एक अनुपम खेर खुद होस्ट कर रहे थे। वह स्टेज पर खड़े होकर सभी का स्वागत कर रहे थे। इस इवेंट के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में देखा जा सकता है कि हरी साड़ी में बेहद खूबसूरत अंदाज में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन पहुंचती हैं। वहीं उनके पीछे एक्ट्रेस कंगना रनौत भी नजर आ रही हैं। वहां मौजूद पैपराजी कंगना कंगना चिल्ला रहे हैं तो वहीं जया बच्चन एक्ट्रेस कंगना को साफ इग्नोर करतीं नजर आती हैं और पास में ही खड़ीं एक्ट्रेस भाग्यश्री को गले लगाती हैं।

    लोगों ने वीडियो पर किए जानदार कमेंट्स

    लोगों ने वीडियो पर किए जानदार कमेंट्स

    जया बच्चन का कंगना रनौत को इस तरह से इग्नोर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा बात हो गई कि जया बच्चन ने इस तरह से सबके सामने कंगना को इग्नोर कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना के सामने जया बच्चन काफी देर तक खड़ी रहती हैं। वह भाग्यश्री से मिलने के बाद अनुपम खेर से भी मिलती हैं लेकिन वहीं मौजूद कंगना रनौत को अनदेखा कर देती हैं। कंगना भी जया बच्चन के इस तरह के बिहेवियर से काफी शॉक्ड नजर आती हैं।

    अभिषेक बच्चन ने कंगना को लगाया गले

    अभिषेक बच्चन ने कंगना को लगाया गले

    कंगना रनौत और जया बच्चन के इस वीडियो पर लोग तरह तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों का कगना है कि कंगना रनौत सोच रही होंगी कि जया बच्चन यहां भी आ गईं तो कुछ ने कहा कि जया कंगना से डरती हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं फिल्म 'ऊंचाई' के स्क्रीनिंग का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस कंगना रनौत एक दूसरे के गले मिलते नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे से मजाक करते भी दिखाई दे रहे हैं।

    इसे भी पढ़ेंः शर्लिन चोपड़ा पर भड़के राज कुंद्रा, बोले- गंदगी फैलाती है, समाज के लिए बड़ा खतराइसे भी पढ़ेंः शर्लिन चोपड़ा पर भड़के राज कुंद्रा, बोले- गंदगी फैलाती है, समाज के लिए बड़ा खतरा

    11 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

    11 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

    आपको बता दें कि फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग में सलमान खान डायरेक्टर सूरज बड़जात्या का हाथ थामकर पहुंचे थे। वहीं अक्षय कुमार ने भी इस इवेंट में शिरकत की। इन सभी स्टार्स के बीच बिग बॉस फेम शहनाज गिल को भी देखा गया। वह अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आई थीं। फिल्म 'ऊंचाई' कल यानी 11 नवंबर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 7 साल बाद एक बार फिर से डायरेक्टर सूरज बड़जात्या फिल्म 'ऊंचाई' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

    Comments
    English summary
    jaya bachchan did such an act publicly with kangana ranaut viral video created hungama
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X