India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ईडी के समक्ष पेश हुईं जैकलीन फर्नांडीज, सुकेश चंद्रशेखर मामले में की गई ये पूछताछ

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 जूनः बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पिछले कछ समय से सुर्खियों में छाई हगुई हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर परेशानियों से घिरी हुई हैं। इसी बीच आज जैकलीन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस के बाहर देखा गया था। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक जैकलीन, सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली से जुड़े मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए ईडी के समक्ष पेश हुई थीं। आपको बता दें कि इससे पहले भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 36 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन से ईडी दो-तीन बार पूछताछ कर चुकी है। वहीं अब चंद्रशेखर के साथ उनकी कथित दोस्ती के सामने आने के बाद उनका बयान दर्ज किया जा रहा है।

सुकेश चंद्रशेखर पर जबरन वसूली का आरोप

सुकेश चंद्रशेखर पर जबरन वसूली का आरोप

आपको बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने के आरोप लगे हैं। इस मामले की जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि सुकेश ने जैकलीन को कुछ महंगे गिफ्ट्स दिए थे। इस जानकारी के बाद ईडी ने उन पर कार्रवाई करते हुए उनकी 7 करोड़ रुपये की संपत्ति को भी कुर्क कर लिया है। चार्जशीट में इस बात का खुलासा हुआ था कि सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने सुकेश की मुलाकात जैकलीन से करवाई थी और सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी की मदद से ही जैकलीन तक अपने महंगे गिफ्ट्स और कैश पहुंचाए थे।

जैकलीन ने लगाया ये आरोप

जैकलीन ने लगाया ये आरोप

ईडी की चार्टशीट में यह खुलासा हुआ था कि जैकलीन फर्नांडिस से सुकेश चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 से जनवरी 2021 के दौरान संपर्क करने की कोशिश की थी। हालांकि जैकलीन ने उसकी कॉल का कोई जवाब नहीं दिया था। जैकलीन ने आरोप लगाया कि सरकारी कार्यालय के किसी व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया था और उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से बात करने के लिए कहा था, जिन्हें वह शेखर रत्न वेला के नाम से जानती थीं।

सुकेश ने कही थीं झूठी बातें

सुकेश ने कही थीं झूठी बातें

जैकलीन ने आगे बताया कि जब उन्होंने सुकेश से बात की तो उन्होंने अपने परिवार के साथ ही अपनी पहचान सन टीवी के मालिक के रूप में दी। सुकेश ने यह भी कहा कि वह जयललिता के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं और वह चेन्नई से हैं। जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने उनसे कहा था कि वह जैकलीन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्हें साउथ की फिल्में करनी चाहिए। सन टीवी के रूप में सुकेश के पास कई परियोजनाएं हैं। उस समय से ही हम दोनों संपर्क में आए थे।

सुकेश ने दिए थे महंगे गिफ्ट्स

सुकेश ने दिए थे महंगे गिफ्ट्स

जब ईडी ने जैकलीन से सुकेश चंद्रशेखर से कोई गिफ्ट मिलने के बारे में पूछा, तो जैकलीन फर्नांडिस ने बताया कि उन्हें एक लिमिटेड एडिशन का परफ्यूम मिला है। इसके अलावा हर हफ्ते वीन एल्कलाइन पानी की बोतलें मिलती थीं। वहीं हर दूसरे दिन फूल, अलग-अलग जगहों से चॉकलेट पहुंचाएं जाते थे। गुच्ची, शनेल से तीन डिजाइनर बैग, गुच्ची के दो जिम वेयर, लूई वीटॉन के जूते, दो डायमेंड इयररिंग, मल्टी कलर स्टोन के दो ब्रेसलेट और एक हेमीज ब्रेसलेट मिला था। इसके अलावा नौ-नौ लाख की तीन बिल्लियां और अरबी घोड़ा भी गिफ्ट में दिया गया था, जिसकी कीमत करीब 52 लाख रुपये थी।

इसे भी पढ़ेंःतेज गर्मी में एक्ट्रेस राशि खन्ना का 'मैंगो फ्लेवर' वाला लुक हुआ वायरल, लोग कर रहे हैं ऐसी बातेंइसे भी पढ़ेंःतेज गर्मी में एक्ट्रेस राशि खन्ना का 'मैंगो फ्लेवर' वाला लुक हुआ वायरल, लोग कर रहे हैं ऐसी बातें

मिनी कूपर कार कर दी थी वापिस

मिनी कूपर कार कर दी थी वापिस

जैकलीन ने बताया कि सुकेश की ओर से उन्हें एक मिनी कूपर कार भी मिली था, लेकिन इसे कुछ समय बाद उनसे वापस ले लिया गया था। मिनी कूपर कार के बारे में पूछे जाने पर जैकलीन ने कहा- मैंने ही उससे कार को वापस लेने के लिए कहा था, क्योंकि मैं उसे स्वीकार नहीं करना चाहती थी। उसके मना करने पर मैंने कार को अपने दोस्त के घर पार्क किया और चाबी गार्ड को दे दी थी।

Comments
English summary
Jacqueline Fernandez appeared before ED inquiry was done in Sukesh Chandrashekhar case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X