• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना की वजह से मुश्किल में फेमस कोरियोग्राफर की जान, 'देवदूत' बन मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 नवंबर: कोरोना की पहली लहर के दौरान जब देश में लॉकडाउन लगा था और लोग घर नहीं जा पा रहे थे, जब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लोगों को सही सलामत घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया था। उसके बाद जब देश ने कोरोना की दूसरी लहर का सामना किया तो एक्टर ने कोराना मरीजों की दवा, ऑक्सीजन और इलाज में भरपूर मदद करते हुए हजारों लोगों की जान बचाई थी। सोनू का लोगों की मदद करने का सिलसिला अभी भी जारी है। जो भी उनसे सोशल मीडिया के जरिए हेल्प मांगता है, एक्टर उनकी पूरी सहायता पहुंचाते हैं। अब जब कोविड -19 के कारण कोरियोग्राफर शिवशंकर की हालत गंभीर है तो एक बार फिर सोनू सूद ने मदद का भरोसा दिया है।

मदद करने के लिए सोनू सूद आए आगे

मदद करने के लिए सोनू सूद आए आगे

फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद कब रियल लाइफ में लोगों के हिरो बन गए ये पूरे देश की जनता अच्छे से जानती हैं। कोरोना काल में लोगों की मदद करके लाखों दुआ पाने वाले एक्टर अभी भी लोगों की मदद करने के लिए तैयार हैं। हाल ही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फेमस कोरियोग्राफर शिवशंकर कोविड -19 की चपेट में है। कोरोना के चलते मौजूदा वक्त में शिवशंकर अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जिसकी मदद करने के लिए अब सोनू सूद आगे आए हैं।

शिवशंकर के परिवार के संपर्क में सोनू सूद

शिवशंकर के परिवार के संपर्क में सोनू सूद

कोरियोग्राफर शिवशंकर को इस हफ्ते की शुरुआत में हैदराबाद के गाचीबोवली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कथित तौर पर शिवशंकर की हालत गंभीर है और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। जब से उनकी पत्नी और बड़े बेटे को कोरोना हुआ है, उनका छोटा बेटा अजय कृष्णा परिवार की देखभाल कर रहा है। अजय कृष्णा ने फिल्म इंडस्ट्री से आर्थिक मदद मांगी। ऐसे में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि वह शिवशंकर के परिवार के संपर्क में हैं और उनकी जरूरतों को पूरा करेंगे।

सोशल मीडिया पर सोनू ने किया वादा

सोशल मीडिया पर सोनू ने किया वादा

जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के एआईजी अस्पतालों में भर्ती शिवशंकर की हालत गंभीर है। कोरोना के कारण उनके फेफड़े 75 प्रतिशत कर प्रभावित हुए है। डॉक्टर फिलहाल शिवशंकर और उनके बड़े बेटे का अस्पताल में इलाज कर रहे हैं। उनकी पत्नी फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं। ऐसे में लोकप्रिय तेलुगु प्रचारक वामसी काका ने शिवशंकर की एक तस्वीर शेयर की और खुलासा किया कि उनका परिवार आर्थिक मदद की तलाश में है। सोनू सूद ने वामसी के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा कि वह पहले से ही उनकी फैमिली के संपर्क में हैं। सोनू ने लिखा, "मैं पहले से ही परिवार के संपर्क में हूं, उनकी जान बचाने की पूरी कोशिश करूंगा।"

कौन है शिवशंकर?

कौन है शिवशंकर?

आपको बता दें कि शिवशंकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कोरियोग्राफरों में से एक हैं। गाने कोरियोग्राफ करने के अलावा शिवशंकर ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया था। शिवशंकर ने मगधीरा, विश्व तुलसी, थिरुदा थिरुडी और बाहुबली: द बिगिनिंग जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया है।

कपिल शर्मा ने रणवीर सिंह को बताया सबसे बड़ा 'गैंगस्टर',सोनू सूद का भी उड़ाया मजाक, देखें Videoकपिल शर्मा ने रणवीर सिंह को बताया सबसे बड़ा 'गैंगस्टर',सोनू सूद का भी उड़ाया मजाक, देखें Video

English summary
Choreographer Shiva Shankar affected with COVID-19 sonu sood promises to help
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X