• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'हम उनकी फिल्मों को अपनाते है, लेकिन वो....',साउथ Vs बॉलीवुड पर सलमान खान का बड़ा बयान

Google Oneindia News

मुंबई, 01 अक्टूबर: पिछले काफी समय से देश की इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में साउथ वर्सेस बॉलीवुड की डिबेट चल रही है। अब इस डीबेट में नया नाम सलमान खान का जुड़ गया है। जल्द ही सलमान खान तेलगू फिल्म में नजर आने वाले हैं। चिरंजीवी स्टारर गॉडफादर में एक कैमियो के रोल में नजर आएंगे। शुक्रवार को सलमान खान से फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान साउथ और बॉलीवुड फिल्मों को लेकर चल रही डिबेट के बारे में सवाल पूछा गया।

सलमान खान के बयान ने दी नई हवा

सलमान खान के बयान ने दी नई हवा

इस सवाल पर सलमान खान के स्टेटमेंट ने इस बहस को नई हवा दे दी है। सलमान ने कहा कि साउथ इंडस्ट्री को पैन इंडिया एक्सेप्ट कर लिया जाता है, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों को इसमे स्ट्रगल करना पड़ रहा है। हालांकि सलमान खान के इस बयान को चिरंजीवी कवरअप करते नजर आए। उन्होंने कहा कि, सलमान को इसलिए हमने इस फिल्म में लिया।

'आपकी फिल्मों को यहां एक्सेप्ट कर लिया जाता है, लेकिन...'

'आपकी फिल्मों को यहां एक्सेप्ट कर लिया जाता है, लेकिन...'

सलमान ने दरअसल चिरंजीवी से बात करते हुए कहा, आपकी फिल्मों को यहां एक्सेप्ट कर लिया जाता है, लेकिन हमारी फिल्मों को वहां एक्सेप्ट नहीं करते। सलमान की बात सुनकर चिरंजीवी कहते हैं,'हम हैं आपको लेने के लिए। यही एक वजह है कि मैंने सल्लू भाई को फिल्म में काम करने के लिए पूछा।

हॉलीवुड की फिल्म छोड़ साउथ जाना चाहूंगा: सलमान

हॉलीवुड की फिल्म छोड़ साउथ जाना चाहूंगा: सलमान

सलमान ने इस दौरान यह भी कहा कि लोग हॉलीवुड में जाना चाहते हैं, लेकिन मैं साउथ जाना चाहता हूं। बात ये है कि जब आप साथ में काम करना शुरू करेंगे, तो सोचिए कि हमारे क्या नंबर होंगे। आपके पास थिएटर्स हैं, फैंस हैं तो जाओ और उन्हें देखो, मुझे देखो। वे मेरे फैन बने हैं, लेकिन मैं इनका फैन बना हूं। सब बढ़ेंगे-बढ़ेंगे तो नंबर्स भी बहुत बढ़ेंगे। हम कहते हैं 300-400 करोड़। अगर हम सब साथ होंगे तो हम 3000-4000 करोड़ क्रॉस कर देंगे।

Sagar Pandey: बॉलीवुड से आई एक और दुखद खबर, सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे की जिम में मौतSagar Pandey: बॉलीवुड से आई एक और दुखद खबर, सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे की जिम में मौत

सलमान ने फ्री में किया फिल्म में काम

सलमान ने फ्री में किया फिल्म में काम

चिरंजीवी ने इस दौरान एक मजेदार किस्सा सुनाया। चिरंजीवी ने बताया कि, जब सलमान खान के मैनेजर्स गॉडफादर के लिए पैसे देने की बात करने गए तो वो रूम से वे भागते हुए बाहर आए। उन लोगों ने मुझे बताया कि सलमान गुस्सा हो गए हैं और कह रहे हैं चिरंजीवी के लिए उनके प्यार को खरीदना चाहते हो।

Comments
English summary
Bollywood vs South films debate Salman Khan Chiranjeevi's film GodFather
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X