• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

NCB के शिकंजे में घिरी 21 साल की अनन्या पांडे के पास है कितनी प्रॉपर्टी, जानिए

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 अक्टूबर: साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ड्री की यंग जनरेशन एक्ट्रेस है। हालांकि अभी तक अनन्या ज्यादा फिल्में नहीं कर पाई है, लेकिन स्टार किड और सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज के चलते वो काफी चर्चाओं में रहती हैं। वहीं अब आर्यन खान केस में एनसीबी की छापेमारी के बाद अनन्या एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कितनी प्रॉपर्टी की मालिक हैं।

आर्यन खान केस में अनन्या पांडे से भी पूछताछ

आर्यन खान केस में अनन्या पांडे से भी पूछताछ

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान के बाद अब एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर पर गुरुवार को छापा मारा। अनन्या को पूछताछ के लिए एनसीबी ने ऑफिस बुलाया है। एनसीबी की टीम को अनन्या पांडे के घर से एक बैग भी ले जाते भी देखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आ रही है। वहीं अब तक तीन फिल्में करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कुल संपत्ति 29 करोड़ रुपए है। उन्हें अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

सिर्फ 21 साल की अनन्या इंस्टाग्राम पर फेमस

सिर्फ 21 साल की अनन्या इंस्टाग्राम पर फेमस

इसके अलावा अनन्या पांडे सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं। अनन्या अभी सिर्फ 21 साल की हैं और उन्होंने अपनी छोटी सी उम्र में अभी तक काफी कुछ हासिल कर लिया है। अनन्या एक उभरती हुई स्टार हैं और इसलिए उनकी नेटवर्थ, रियल एस्टेट और कार कलेक्शन भी बढ़ रहा है। वह चंकी पांडे की बेटी भी हैं, इसलिए उन्हें निश्चित रूप से अपने पिता की संपत्ति से कुछ विरासत में भी मिला होगी।

अब तक 3 फिल्मों में आईं नजर

अब तक 3 फिल्मों में आईं नजर

caknowledge की रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या की कमाई का बड़ा हिस्सा फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से आता है। उन्होंने 2019 में दो फिल्में की हैं, जिसने उन्हें लाइम लाइट में ला दिया। फिल्में स्टूडेंट ऑफ द ईयर - 2 और पति पत्नी और वो हैं। हालांकि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, फिर भी समीक्षकों ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की थी। उसके बाद 'पति पत्नी और वो' में उनके किरदार की काफी सराहा गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इसके अलावा अनन्या 'खली पीली' में ईशान खट्टर के साथ भी नजर आई थी।

    Aryan Khan Drugs Case: Suhana Khan की करीबी दोस्त हैं Ananya Pandey | वनइंडिया हिंदी
    एक नजर में अनन्या की पूरी डिटेल

    एक नजर में अनन्या की पूरी डिटेल

    • नाम- अनन्या पांडे
    • नेट वर्थ (2021)- $4 मिलियन
    • (भारतीय रुपये में 29 करोड़)
    • व्यवसाय- भारतीय अभिनेत्री
    • मासिक आय और वेतन - 50 लाख +
    • वार्षिक आय- 5 करोड़ +

    (सितंबर 2021 के मुताबिक)

    कार और रियल एस्टेट

    कार और रियल एस्टेट

    वहीं अनन्या के पास सफेद रंग की मर्सिडीज ई-क्लास है। उसके अलावा स्कोडा कोडिएक और एक हुंडई सांता फे एसयूवी भी है। वहीं रियल एस्टेट की बात करें तो अनन्या अपने माता-पिता के साथ मुंबई में उनके घर में रहती है। इसके अलावा पांडे फैमिली के पास काफी रियल एस्टेट प्रॉपर्टी है। अनन्या पांडे का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को हुआ है। वह मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन चंकी पांडे की बेटी हैं।उन्होंने 2017 में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से एजुकेशन किया है।

    विजय देवरकोंडा के साथ आएंगी नजर

    विजय देवरकोंडा के साथ आएंगी नजर

    फिलहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ जल्द एक फिल्म 'लिगर' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इंडस्ट्री में अनन्या ने बताया है कि सुहाना (शाहरुख खान की बेटी) और शनाया (संजय कपूर की बेटी) ही उनकी करीबी दोस्त हैं।

    अनन्या पांडे ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ब्लैक बिकिनी में फोटो पर सोहेल खान की पत्नी ने किया ये कमेंटअनन्या पांडे ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ब्लैक बिकिनी में फोटो पर सोहेल खान की पत्नी ने किया ये कमेंट

    Comments
    English summary
    bollywood Ananya Panday Net Worth Assets Income and filmy Career
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X