• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss OTT: प्रतीक और नेहा भसीन ने बड़ी गंदी तरीके से की फिजिकल फाइट, देखें वायरल Video

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 सितंबर। बिग बॉस ओटीटी के छह सप्‍ताह कंप्‍लीट होने वाले हैं। इसके साथ ही ये शो अपने आखिरी चरण में हैं और अब शो में एक नया नजारा देखते को मिल रहा है। इस शो में अपनी सारी हदें पार करने वाली नेहा भसीन और प्रतीक के मिजाज कुछ बदले हुए नजर आ रहे हैं। अब कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते अलग ही लेवल पर दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही सोशल मीडिया में बिग बॉस ओटीटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक प्रतीक और नेहा भसीन ऐसे गंदी तरीके से फिजिकल फाइट करते हुए नजर आ रहे हैं कि ये लोगों को भी पसंद नहीं आया।

    Bigg Boss OTT: Akshara Singh ने ex-boyfriend पर लगाए आरोप, मिली थी मारने की धमकी | वनइंडिया हिंदी
    वीडियो में प्रतीक नेहा के ऊपर चढ़े आए नजर

    वीडियो में प्रतीक नेहा के ऊपर चढ़े आए नजर

    बिग बॉस ओटीटी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शो मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो पोस्ट किया है। जिसमें प्रतीक और नेहा एक दूसरे से छीना-झपटी करते ऐसी फाइट करते हैं दोनों जमीन पर लेट-लेटकर लड़ते नजर आ रहे है और प्र‍तीक नेहा के ऊपर चढ़े हुए नजर आ रहे हैं और उसका गला दबाने की बात कर रहे हैं। दोनों को फाइट देखकर कंटेंस्‍टेंट निशांत उनके पास आते हैं और उन्हें ऐसे लड़ते देख हैरान हो जाते हैं।

    मौलाना से शादी करने वाली सना खान ने प्‍यार में धोखा मिलने पर की थी आत्‍महत्‍या की कोशिशमौलाना से शादी करने वाली सना खान ने प्‍यार में धोखा मिलने पर की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश

    लोगों ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

    लोगों ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

    सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को ये फिजकल फाइट पसंद बिलकुल पसंद नहीं आ रही है। लोगों को इस तरह से एक दूसरे के फिजिकल होने पर आपत्ति जता रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कहा बिग बॉस को इस तरह कि चीजों को प्रोत्साहित नहीं करना चाहिए। वहीं कुछ यूजर्स इसे क्‍यूट फाइट कह रहे हैं।

    Bigg Boss OTT: प्रतीक के साथ नेहा भसीन ने सारी हदें की पार, जानें पति समीरुद्दीन का रिएक्‍शनBigg Boss OTT: प्रतीक के साथ नेहा भसीन ने सारी हदें की पार, जानें पति समीरुद्दीन का रिएक्‍शन

    नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच 'कनेक्शन' चर्चा में रहा

    नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच 'कनेक्शन' चर्चा में रहा

    नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच 'कनेक्शन' का समीकरण उतना ही चर्चा में रहा है, जितना शमिता शेट्टी का अभिनेता राकेश बापट के साथ समीकरण। शुरूआती दौर से नेहा भसीन ने शो में सारी हदें पार कर दी थी। एक दिन तो नेहा भसीन प्र‍तीक की मसाज तक करती नजर आईं थीैं। वहीं अब इन दोनों की ये फाइट देखकर लग रहा है कि इन दोनों का इरादा कुछ और ही है।

    इस दिन दिखाया जाएगा फिनाले

    बिग बॉस ओटीटी के विनर को मिलने वाली ट्रॉफी भी 'संडे का वार' में दिखाई जा रही हैं।'बिग बॉस ओटीटी' के विनर को इस बार 55 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर दिए जाएंगे। हालांकि बिग बॉस में टास्क के दौरान प्राइज मनी कम होती जाती है। 'बिग बॉस ओटीटी' का फिनाले 18 सितंबर को शाम 7 बजे से शुरू होगा।

    English summary
    Bigg Boss OTT: Neha Bhasin and Prateek scuffle, video went viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X