• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आर्यन खान केस पर बोला पाक अखबार- ये मुस्लिम हीरो शाहरुख को निशाना बनाने की कोशिश

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 अक्टूबर: स्टार फिल्म एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 3 अक्टूबर से ड्रग्स केस में जेल में हैं। एनसीबी ने उनको गिरफ्तार किया था। आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर एनसीबी पर भारत में तो सवाल उठे ही हैं, पाकिस्तान में भी इस पर बात हो रही है। पाकिस्तान में इसे भारत के सबसे बड़े मुस्लिम सेलेब्रिटी शाहरुख खान को निशाना बनाने की कोशिश कहा जा रहा है। पाकिस्तान के प्रमुख अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून में एक आर्टिकल लिखा गया है जिसमें बॉलीवुड में ड्रग्स से जुड़े मामलों पर बात करते हुए कहा गया है कि ये साफतौर पर शाहरुख को निशाना बनाने के लिए हो रहा है।

पुराने वीडियो भी किए शेयर

पुराने वीडियो भी किए शेयर

ट्रिब्यून के आर्टिकल में 2019 में वायरल हुई एक वीडियो क्लिप भी शेयर की गई है। इस क्लिप में करण जौहर, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा, विक्की कौशल, जोया अख्तर, अयान मुखर्जी को कथित तौर पर नशे में धुत दिखाया गया था। ये उस वक्त काफी चर्चा में भी रहा था। आर्टिकल में सवाल किया गया है कि इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, ये सबको पता है।

एनसीबी के 'कमजोर केस' का भी जिक्र

एनसीबी के 'कमजोर केस' का भी जिक्र

आर्टिकल में आर्यन खान के पास से ड्रग्स ना मिलने और दूसरे लोगों के पास से भी कुछ ही ग्राम नशीला पदार्थ मिलने की बात रखते हुए कहा गया है कि आखिर मामले में जमानत क्यों नहीं हो रही है। साफ है कि ये भी भारत में मुसलमानों पर बढ़ते अत्याचारों का ही एक और रूप है। आर्टिकल में बॉलीवुड से शाहरुख खान को मिल रहे समर्थन का भी जिक्र किया गया है।

गौरी खान को खाने की टेबल पर याद आते हैं आर्यन, स्टाफ को ये डिश बनाने से किया मनागौरी खान को खाने की टेबल पर याद आते हैं आर्यन, स्टाफ को ये डिश बनाने से किया मना

एनसीपी नेता भी आर्यन के केस को कह चुके हैं फर्जी

एनसीपी नेता भी आर्यन के केस को कह चुके हैं फर्जी

आर्यन खान के केस को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने भी फर्जी करार दिया है। मलिक ने कहा है कि ये भाजपा नेताओं के इशारे पर किया गया है। कई और मशहूर लोगों ने भी इस केस को लेकर एनसीबी के कामकाज पर सवाल किए हैं। आर्यन पर एनसीबी ने आरोप लगाया है कि वह एक नियमित ड्रग उपभोक्ता है और उन्हें थोक में खरीदता है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

सालों बाद नीना गुप्ता का खुलासा- बचपन में डॉक्टर ने केबिन में ले जाकर किया था गलत कामसालों बाद नीना गुप्ता का खुलासा- बचपन में डॉक्टर ने केबिन में ले जाकर किया था गलत काम

बुधवार को आर्यन की जमानत पर सुनवाई

बुधवार को आर्यन की जमानत पर सुनवाई

मुंबई में कथित तौर पर क्रूज शिप पर एक ड्रग पार्टी के दौरान पकड़े गए आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और अन्य लोग 3 अक्टूबर से जेल में हैं। 14 अक्टूबर को उनकी जमानत अर्जी पर मुंबई स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई हुई थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। आर्यन को जमानत मिलेगी या नहीं इसका फैसला 20 अक्टूबर को होगा।

Comments
English summary
Aryan Khan arrest an attempt to target shahrukh khan says pak leading news paper
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X