India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अंकिता लोखंडे बनीं 'तुलसी वीरानी', नए घर की झलक देखकर स्मृति ईरानी ने कही ये बात

|
Google Oneindia News

मुंबई, 30 जूनः टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में नया घर खरीदा है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने पति विक्की जैन के साथ मिलकर नए घर की खबर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाई थी। अब अंकिता ने लोगों को टीवी के फेमस सीरियल 'क्योंकि सास भी बहू थी' की याद दिला दी। एकता कपूर के इस सीरियल के इंट्रो को अंकिता ने 'तुलसी वीरानी' के अंदाज में रिक्रिएट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनका ये वीडियो देखकर खुद सीरियल की लीड एक्ट्रेस रह चुकीं स्मृति ईरानी को भी यकीन नहीं हो रहा है। स्मृति ईरानी को अंकिता का ये वीडियो बहुत पसंद आया है। एकता सहित कई सेलेब्स ने अंकिता के इस मजेदार वीडियो पर अपना प्यार जताया है।

ankita lokhande

'तुलसी वीरानी' बनकर दिखाई नए घर की झलक
टीवी के मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' की लीड एक्ट्रेस रह चुकीं अंकिता लोखंडे ने अपने गृह प्रवेश के समय एक मजेदार वीडियो बनाया था। इस वीडियो में अंकिता, टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी बहू थी' के अंदाज में अपने घर के हर सदस्य से मुलाकात करवाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अंकिता ने स्मृति ईरानी को शानदार तरीके से कॉपी किया है। तुलसी वीरानी के किरदार ने जिस अंदाज से सीरियल के शुरू में अपने घर का दरवाजा खोल कर अंदर बुलाते हुए हर सदस्य से परिचय करवाया था, उसी तरह अंकिता भी अपने पति, सास, ससुर, जेठ, जिठानी, मां, पंडित जी सबसे मिलवाती नजर आती हैं।

स्मृति ईरानी ने की तारीफ
आपको बता दें कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना देशमुख नामक लड़की का रोल प्ले किया था। इस वीडियो को शेयर कर अंकिता लोकंडे ने कैप्शन में लिखा है- अर्चना देशमुख एक्स तुलसी वीरानी। अपने गृहप्रवेश के मौके पर अपनी फैमिली के साथ इस वीडियो को रिक्रिएट करने में बहुत मजा आया। ये आपके लिए है एकता कपूर और स्मृति ईरानी मैम, तुलसी सदा हमारे दिल में रहेगी। उम्मीद है कि आप दोनों को ये पसंद आएगा। वहीं अंकिता लोखंडे के इस शानदार परफॉर्मेंस पर स्मृति ईरानी ने उन्हें आशीर्वाद देते हुए 'गॉड ब्लेस' कहा है। वहीं एकता कपूर ने भी अर्चना की तारीफ की है। कंगना रनौत को भी अंकिता का अंदाज पसंद आया है।

इसे भी पढ़ेंः एक्ट्रेस माही विज के कुक ने दी उन्हें खंजर मारने की धमकी, जानें क्या है मामलाइसे भी पढ़ेंः एक्ट्रेस माही विज के कुक ने दी उन्हें खंजर मारने की धमकी, जानें क्या है मामला

Comments
English summary
ankita lokhande became tulsi veerani seeing her new house smriti irani praises her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X