• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मॉल में अचानक खोले सारे कपड़े और फिर.. अमेरिकी मॉडल ने रणवीर सिंह को ऐसे किया सपोर्ट, तो देखते रह गए फैंस

|
Google Oneindia News

मुंबई, 4 अगस्त: बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों से हटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। पहले फोटोशूट और फिर उसके बाद तस्वीरों पर चली जमकर बयानबाजी, जो अभी तक खत्म नहीं हुई है। देश ही नहीं, विदेशों में भी एक्टर अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब अमेरिकी की मशहूर मॉडल और अभिनेत्री अमांडा सेर्नी ने रणवीर को सपोर्ट किया है। मॉडल ने एक्टर को इस अंदाज में समर्थन दिया कि देखने वालों के भी होश उड़ गए। दरअसल, अमांडा ने मॉल में फोन पर बात करते-करते अचानक अपने सारे कपड़े खोल लिए और इधर से उधर दौड़ने लगीं। ये वीडियो एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

विदेश में रणवीर के चर्चे

विदेश में रणवीर के चर्चे

रणवीर सिंह ने अपने न्यूड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है। एक्टर की एक ओर तो जमकर आलोचना हो रही है, वहीं दूसरी ओर एक्टर को सपोर्ट करने वालों की भी कमी नहीं है। देश ही नहीं, विदेशी लोग भी एक्टर के सपोर्ट में खड़े उतरते दिख रहे हैं।

ये क्या कर गईं अमांडा?

ये क्या कर गईं अमांडा?

इस कड़ी में मशहूर अमेरिकी मॉडल और अभिनेत्री अमांडा सेर्नी ने भी रणवीर सिंह को सपोर्ट किया है। अमांडा का एक्टर को सपोर्ट करने का अंदाज एकदम हैरान कर देने वाला है। एक्ट्रेस ने मॉल में बिना कपड़ों के ही वीडियो शेयर किया है। अमांडा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से छा रही हैं।

कपड़े उतारकर किया सपोर्ट

अमांडा का ये फोटोशूट किसी मॉल या शॉपिंग कॉम्प्लैक्स का है। इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी हो रही है और वे जमकर ट्रोल भी हो रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस फोन पर बात करते हुए अचानक से अपनी पैट उतार देती हैं। इसके बाद वे पूरे शॉपिंग कॉम्प्लैक्स पर बिना कपड़ों के इधर से उधर दौड़ती दिखती हैं।

लोगों को भाया मॉडल का अंदाज

लोगों को भाया मॉडल का अंदाज

अमांडा के इस फोटोशूट को 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने उनका ये वीडियो लाइक किया है। वहीं रणवीर सिंह के फैंस भी अमांडा को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने उन्हें फीमेल रणवीर सिंह बताया है।

क्या बोले यूजर्स?

क्या बोले यूजर्स?

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि काश मैं भी किसी दिन ग्रोसरी स्टोर जा सकूं। इसके साथ ही हंसने वाला इमोजी भी बनाया। इसके बाद एक अन्य यूजर ने ये भी लिखा कि ऐसा आइडिया कहां से आया होगा?

वीडियो को दिया ये कैप्शन

वीडियो को दिया ये कैप्शन

बताते चलें कि सेर्नी अकेली अभिनेत्री नहीं है, जो रणवीर सिंह के सपोर्ट में आई हों। इसके पहले भी कई सेलेब जैसै विद्या बालन, जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स भी रणवीर सिंह को उनके बोल्ड फोटोशूट के लिए अपना फुल सपोर्ट दिया है। अमांडा ने भी अपना ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रणवीर सिंह के लिए न्याय?'

जैकलीन की दोस्त हैं अमांडा

जैकलीन की दोस्त हैं अमांडा

बताते चलें कि अमांडा अभिनेत्री होने के साथ-साथ सोशल मीडिया सिलेब्रिटी भी हैं। इतना ही नहीं, वे बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की दोस्त भी हैं। अमांडा के सोशल मीडिया पर मिलियन की संख्या में फॉलोअर्स भी हैं। लोग अमांडा की तस्वीरें और पोस्ट देखने के लिए बेताब रहते हैं।

ये भी पढ़ें : 'मेरे जिस्म में कीड़े...' गुस्से में ये क्या बोल गईं रणवीर सिंह के फोटोशूट पर भड़कीं शर्लिन चोपड़ाये भी पढ़ें : 'मेरे जिस्म में कीड़े...' गुस्से में ये क्या बोल गईं रणवीर सिंह के फोटोशूट पर भड़कीं शर्लिन चोपड़ा

सुर्खियों में रणवीर

सुर्खियों में रणवीर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की बात करें तो वे अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर को सोशल मीडिया पर उनके फोटोशूट के लिए आलोचना भी मिल रही हैं, वहीं दूसरी ओर एक्टर की खूब तारीफ भी हो रही है। एक्टर के किस्से देश ही नहीं, विदेशों में भी खूब चर्चा में हैं।

Comments
English summary
Ranveer Singh has set social media on fire with his nude photoshoot. The actor is getting criticism on one hand and a lot of support on the other. Now, Hollywood model took off her clothes while supporting Ranveer.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X