• search
देवरिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

देवरिया: बीजेपी विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे विधायक

|

देवरिया। सलेमपुर के बीजेपी विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर मूर्ति विसर्जन करने जा रहे जुलूस में शामिल कुछ मनबढ़ युवकों ने फायरिंग कर दी, जिससे विधायक की स्कार्पियो गाड़ी का पीछे का शीशा टूट गया। फायरिंग में विधायक बाल-बाल बच गए और उस गाड़ी में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

    देवरिया: बीजेपी विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे विधायक

    firing on bjp mla kali prasad in deoria

    बता दें, विधायक काली प्रसाद चकरवा बहोरदास गांव में भाजपा कार्यकर्ता रविंद्र श्रीवास्तव के घर दीपावली की शुभकामनाएं देने गए थे। उनके साथ कई लोग मौजूद थे। बरसिपार गांव के पास सामने से जा रहे मूर्ति विसर्जन के जुलूस को जैसे ही विधायक ने क्रॉस किया किसी ने पीछे से इनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी, जिससे विधायक की गाड़ी का पीछे का शीशा टूट गया। इस घटना में विधायक व उनके साथ मौजूद किसी को भी चोट नहीं आई है। विधायक ने गाड़ी पर फायरिंग की सूचना पुलिस को दी तत्काल पुलिस मामले की जांच में जुट गई। जैसे ही पुलिस कप्तान को इसकी सूचना लगी एसपी ने भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इस मामले में कई लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

    विधायक का कहना है कि हम एक कार्यकर्ता के घर से दिवाली की बधाई देकर वापस घर लौट रहे थे कि रास्ते में कुछ लोग मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे हमारी गाड़ी पर फायरिंग किए, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। हमारे गाड़ी में और लोग बैठे थे हम लोगों को चोटें नहीं आई है। पुलिस को तत्काल सूचना दी। एसपी डॉ श्रीपति मिश्र ने बताया कि मूर्ति विसर्जन करने जा रहे कुछ युवक पटाखा आदि फोड़ रहे थे। उसी दौरान विधायक की गाड़ी उधर से गुजरी। विधायक के अनुसार, किसी ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग किया जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।

    गोरखपुर: जेल से छूटे रेप के आरोपी ने 7 साल की मासूम से की हैवानियत, गिरफ्तार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    firing on bjp mla kali prasad in deoria
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X