India
  • search
देवरिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

देवरिया: रोडवेज बस और बोलेरो की टक्कर में छह लोगों की हुई मौत, कई घायल

|
Google Oneindia News

देवरिया, 19 अप्रैल: दर्दनाक खबर उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से सामने आई है। यहां तिलक समारोह से लौट रही एक बोलेरो गाड़ी को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 Deoria News: Six people no more in road accident

यह दर्दनाक हादसा देवरिया जिले के रुद्रपुर-गौरीबाजार रोड पर पननहा और इंदुपुर के बीच हुआ है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, कुशीनगर जिले के कोहड़ा गांव के रविन्द्र तिवारी के घर से देवरिया के गौरीबाजार के रामनगर गांव में तिलक आया था। तिलक समारोह के बाद सभी लोग अपने-अपने वाहनों से वापस देवरिया लौट रहे थे। बोलेरो रुद्रपुर और गौरीबाजार रोड पर पननहा और इंदुपुर के काली मंदिर के बीच ही पहुंची थी कि गौरीबाजार की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनुबंधित बस ने बुलेरो में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए, तो वहीं बस मौके पर ही पलट गई। इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं, हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बोलेरो और बस में कुछ लोग इस कदर फंस गए थे कि उन्हें निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग करना पड़ा। बताया जा रहा है कि मृतकों में पांच बोलेरो सवार और एक बस यात्री शामिल है। सभी मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बोलेरो और यूपी रोडवेज की भीषण टक्‍कर की सूचना मिलने के बाद डीआईजी डॉक्टर श्रीपति मिश्रा, डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह और सीएमओ डॉ आलोक कुमार पांडे समेत कई आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों ने घायलों का हाल-चाल लेने के साथ बेहतर ट्रीटमेंट देनें के लिए कहा। वहीं, इस हादसे पर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया। साथ ही उन्‍होंने जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने का आदेश दिया है। इसके अलावा सीएम ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें:- योगी आदित्यनाथ बोले- धार्मिक स्थलों में माइकों के इस्तेमाल पर रोक नहीं, साथ में लगाई ये शर्तये भी पढ़ें:- योगी आदित्यनाथ बोले- धार्मिक स्थलों में माइकों के इस्तेमाल पर रोक नहीं, साथ में लगाई ये शर्त

Comments
English summary
Deoria News: Six people no more in road accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X