• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब के घर आने वाली लड़की की हुई पहचान, पुलिस ने की पूछताछ

Google Oneindia News

Shraddha Walkar, श्रद्धा वाल्कर की हत्या के बाद आफताब अमीन पूनावाला ने उसी डेटिंग ऐप से दूसरी महिला को डेट किया था। जिससे वह श्रद्धा से जुड़ा था। महिला कथित तौर पर आफताब के छतरपुर वाले फ्लैट में आई थी। उस वक्त श्रद्धा के शरीर के अंग फ्रीजर में रखे हुए थे। दिल्ली पुलिस ने अब महिला का पता लगा लिया है और उससे पूछताछ की है। महिला एक मनोचिकित्सिक है।

woman whom Aaftab dated after killing Shraddha is a psychologist DELHI police

आफताब के वकील द्वारा पुलिस हिरासत बढ़ाने की दिल्ली पुलिस की मांग का विरोध किए जाने के बाद शनिवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अब आफताब को तिहाड़ की जेल नंबर 4 में रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा कारणों से उसे जेल में अलग सेल में रखा जाएगा। उसके सेल पर 24 घंटे सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी जाएगी।

आफताब शनिवार को अंबेडकर अस्पताल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई के लिए पेश हुए था। अपने वकील अविनाश कुमार के माध्यम से आफताब ने अदालत को बताया कि वह इस घटना को याद करने में कठिनाई महसूस कर रहा था क्योंकि वह इन सभी जगहों के लिए नया है। अदालत ने आफताब से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा और पूछा कि क्या उन पर थर्ड-डिग्री का इस्तेमाल किया गया?

आफताब ने अदालत से कहा कि वह ठीक है और जांच में सहयोग कर रहा हूं। उसने कोर्ट में बताया कि उस पर कोई थर्ड डिग्री टॉर्चर नहीं किया गया था। आफताब का नार्को टेस्ट बाकी है जबकि उसका पॉलीग्राओ टेस्ट बेनतीजा माना जा रहा है। जांचकर्ताओं के हवाले से रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट के सवालों के लिए पहले से ही तैयार था। 28 नवंबर को उनका नार्को टेस्ट कराया जा सकता है।

Shraddha Murder Case: आफताब पूनावाला का 28 नवंबर को हो सकता है नार्को टेस्टShraddha Murder Case: आफताब पूनावाला का 28 नवंबर को हो सकता है नार्को टेस्ट

पुलिस जांच में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने दावा किया है आफताब ने श्रद्धा की हत्या गुस्से में नहीं की। वह पहले से ही उसकी हत्या का प्लान बना रहा था। आफताब हिमाचल प्रदेश में आफताब की हत्या कर शव को ठिकाने लगाना चाहता था। इसके लिए उसने हिमाचल में जगह भी तलाशी, लेकिन वहां वारदात को अंजाम नहीं दे सका।

Comments
English summary
woman whom Aaftab dated after killing Shraddha is a psychologist DELHI police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X